गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी में राजभर को दिखा मसीहा, जेल में जाकर की मुलाकात
गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी में राजभर को दिखा मसीहा, जेल में जाकर की मुलाकात
Share:

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बांदा जेल में कैद मुख्तार अंसारी के साथ मुलाकात की. राजभर ने मीडिया को बताया कि मुख्तार अंसारी से चुनाव को लेकर चर्चा हुई. इससे पहले राजभर घोषणा कर चुके हैं कि मुख्तार अंसारी जहां से चाहें उनकी पार्टी वहां से टिकट देगी. 

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर ने मुख्तार अंसारी को मसीहा बताया था. राजभर ने कहा था कि, उनकी पार्टी ना केवल मुख्तार अंसारी बल्कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य को टिकट देने को तैयार है. वे जहां से चुनाव लड़ना चाहें, उन्हें वहीं से टिकट देकर चुनाव लड़ाएंगे. राजभर ने कहा था कि, मुख्तार जनता के वोट से चुनाव जीतते हैं. यदि वे माफिया होते तो लोग उन्हें वोट ही क्यों देते? इस नाते मुख्तार अंसारी गरीबों का मसीहा है. उन्होंने कहा कि, जहां तक जेल में बंद होने का सवाल है, तो किसी पर भी मुकदमा दर्ज हो, उसे जेल जाना पड़ेगा. मगर उन्हें अभी तक सजा नहीं हुई है. 

ओम प्रकाश राजभर ने आगे कहा कि, मायावती कभी मुख्तार को मसीहा कहती थी, मगर आज माफिया कह रही हैं. ओपी राजभर ने कहा कि मायावती के कहने से कोई व्यक्ति माफिया नहीं हो जाएगा. मुख्तार और उनके परिवार को टिकट देने के सवाल के जवाब में ओपी राजभर ने कहा कि हमारे मोर्चे में जो लोग शामिल होंगे, उन सभी का स्वागत है और मुख्तार अंसारी का भी स्वागत है.

अयोध्या के लोगों को खरीदने के लिए थैली लेकर घूम रहे संजय सिंह - रामविलास वेदांती

OSOWOG: सौर ऊर्जा पहल पर शशि थरूर ने ली चुटकी, बताया क्या होता है WOG का अर्थ

'कांग्रेस' को लेकर सच साबित हुई लालू की भविष्यवाणी, जानिए क्या बोले थे राजद सुप्रीमो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -