JDU छोड़ने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने किया नई पार्टी का ऐलान, बोले- गलत रास्ते पर नितीश कुमार
JDU छोड़ने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने किया नई पार्टी का ऐलान, बोले- गलत रास्ते पर नितीश कुमार
Share:

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) से नाता तोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी नई पार्टी का ऐलान कर दिया हैं. शनिवार और रविवार को प्रदेशभर से JDU के कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद कुशवाहा ने ये ऐलान किया है. उपेंद्र कुशवाहा ने बैठक समाप्त होने के बाद नई पार्टी के नाम की घोषणा कर दी है. उन्होंने बताया कि उनकी नई पार्टी का नाम राष्ट्रीय लोक जनता दल (RLJD) होगा. साथ ही प्रस्ताव में पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष भी कुशवाहा को ही बनाने पर सर्वसम्मति जताई गई है. 

रिपोर्ट के अनुसार, उपेंद्र कुशवाह 28 फरवरी से बिहार भ्रमण पर निकलने वाले हैं. दो चरणों में होने वाले इस भ्रमण का पहला दौर होली के पहले, तो दूसरा होली के बाद आरंभ होगा. सूत्रों के अनुसार, उपेंद्र कुशवाहा के इस दौरे के बाद वो मार्च के आखिरी में नई सियासी पार्टी का ऐलान करेंगे. उपेंद्र कुशवाहा ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) से संबंध पूरी तरह तोड़ने का इरादा स्पष्ट कर दिया है. उन्होंने कहा है कि वो JDU की सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं. वहीं उन्होंने ये भी साफ किया कि वो विधान परिषद की सदस्यता भी छोड़ देंगे.

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने नई पार्टी की घोषणा करने हुए नीतीश कुमार को लेकर कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार गलत रास्ते पर चल रहे हैं. मैं दो साल पहले JDU में आया था. आज JDU से अपना नाता तोड़ रहा हूं. आज से नई पारी का आगाज़ कर रहा हूं. कुशवाहा ने कहा कि JDU और नीतीश कुमार के लिए सबकुछ दांव पर लगाया. नीतीश से कहा था कि वह नेतृत्व अपने पास रखें. 2005 के बाद बिहार के सीएम नीतीश विरासत को आगे बढ़ा रहे थे. उन्होंने अच्छे से शासन चलाया. बिहार में अमन शांति कायम हुई. मगर उन्होंने अंत में सब बुरा कर दिया. अंत में यदि भला नहीं हुआ, तो सब बुरा.

बिहार में लालू की वापसी के साथ ही लौटा जंगलराज, सड़कों पर हो रहा नंगा नाच- सम्राट चौधरी

'मुख्यमंत्री दूसरे प्रदेश से आए हैं, इसलिए...', सीएम योगी पर क्यों भड़के अखिलेश यादव ?

नाम गया, पहचान गई और अब दफ्तर भी.., कांग्रेस से हाथ मिलाकर अलग-थलग पड़े उद्धव ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -