बिहार में लालू की वापसी के साथ ही लौटा जंगलराज, सड़कों पर हो रहा नंगा नाच- सम्राट चौधरी
बिहार में लालू की वापसी के साथ ही लौटा जंगलराज, सड़कों पर हो रहा नंगा नाच- सम्राट चौधरी
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के फतुहा में रविवार (19 फ़रवरी) को हुई हत्या, फायरिंग और आगजनी के बाद विपक्ष, राज्य की नितीश कुमार सरकार पर हमलावर हो गया है और इसे जंगलराज की वापसी बता रहा है. जिस प्रकार फतुहा में सरेआम दो लोगों की हत्या कर दी गई, फिर 50 राउंड से भी आदिक फायरिंग और पुलिस के सामने घर और गोदाम को फूंक डाला गया, उसके बाद विपक्ष इसकी तुलना लालू राज से कर रहा है. भाजपा नेता और बिहार विधानपरिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि जिस प्रकार 90 के दशक में बिहार में सड़कों पर नंगा नाच हुआ करता था, वहीं मंजर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सत्ता में आने के बाद अब फिर नज़र आने लगा है.

उन्होंने आगे कहा कि, बिहार एक बार फिर जातिवाद की आग में झुलस रहा है. नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव के साथ गठबंधन कर बिहार को उसी आग में झोंक दिया है. नीतीश कुमार में यदि थोड़ी भी नैतिकता बची है, तो वह फ़ौरन मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें. सम्राट चौधरी ने कहा कि पहले बिहार के छपरा में जातीय हिंसा भड़की और अब पटना के पास फतुहा में. सत्ता में लालू की एंट्री के बाद स्थिति हर दिन बद से बदतर हो रही हैं. 90 के दशक में बिहार में लालू ने जिस प्रकार जातिवाद का जहर घोला था, उस तरह के हालात अब RJD के सत्ता में आने के बाद हैं. सत्ता के संरक्षण में छपरा में, फिर पटना सिटी में एक जाति विशेष के लोगों ने दिनदहाड़े नंगा नाच किया है.

बता दें कि, बिहार में बीते कुछ दिनों से अपराध की घटनाओं में इजाफा हुआ है. आए दिन जातीय हिंसा के मामले भी सामने आ रहे हैं. छपरा के मुबारक पुर में समुदाय विशेष के लोगों ने अन्य जाति के दो युवकों को पीट-पीट कर मार डाला. इसके बाद वहां हिंसा भड़क गई थी. तब सारण जिले में इंटरनेट सेवा को बंद करना पड़ा था और धारा 144 लागू करनी पड़ी थी.

नाम गया, पहचान गई और अब दफ्तर भी.., कांग्रेस से हाथ मिलाकर अलग-थलग पड़े उद्धव ठाकरे

'CM बनने के लिए शरद पवार के पैरों में गिर गए थे..' उद्धव ठाकरे पर अमित शाह का तंज

नागालैंड में चुनाव से एन पहले भड़की हिंसा, लोजपा और NPP के समर्थकों में हुआ खुनी संघर्ष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -