काफी अप्स एंड डाउन्स से भरी थी विद्या की पर्सनल लाइफ
काफी अप्स एंड डाउन्स से भरी थी विद्या की पर्सनल लाइफ
Share:

साल 2007 में शाहरुख़ खान की बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर 'चकदे इंडिया' फेम विद्या मालवड़े का जन्म 2 मार्च 1973 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. लॉ की पढ़ाई पूरी करने के बाद विद्या ने बतौर एयर हॉस्टेस बनकर अपने करियर की शुरुआत की. विद्या ने फिल्म चकदे में एक हॉकी गोलकीपर की भूमिका निभाई थी, जिसमे उसके किरदार को बहुत ही ज्यादा सराहना मिली थी.

बात करें विद्या की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उनकी ज़िन्दगी में काफी अप्स एंड डाउन्स रहे, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने कभी हार नहीं मानी. साल 2002 में विद्या की शादी अरविन्द सिंह बग्गा से हुई, जो बाय प्रोफेशन एक पायलट थे. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद एक प्लेन क्रैश में उनकी मौत हो गयी. अपने ग़म से उभरने के 9 सालों बाद विद्या ने अपनी दूसरी शादी संजय डायमा से की. संजय ने अपने जीवन की शुरआत बतौर स्क्रीनप्ले राइटर से की थी, जिन्होंने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'लगान' (2001) की स्टोरी लिखी और असोसिएट डायरेक्टर रहे. आगे साल 2005 में संजय ने बॉलीवुड फिल्म 'रामजी लंदनवाले' को भी डायरेक्ट किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि विद्या अभी फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल और सोशल लाइफ पर ध्यान दे रही हैं, और लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. वह योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करके दूसरों को भी सोशल मीडिया के ज़रिये इसे अपनाने को कहती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संगीतमय नाटक एक नई चुनौती और रोमांच से भरा है- शेखर कपूर

फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स के कारण लाइमलाइट में रहीं नेहा

फिल्मफेयर अवॉर्ड में ट्रोल्स का शिकार हुई उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -