इन फिल्मों में होगा संजय दत्त का बेहतरीन किरदार

साल 2017 में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने फिल्म 'भूमि' की रिलीज़ के बाद कई फिल्में एक साथ साइन की थी. संजय दत्त अभिनीत कई फिल्में रिलीज़ के लिए तो कई फिल्में शूटिंग के लिए रुकी हुई हैं. अब यही देखना बाकी है कि संजय दत्त कब कौन-सी फिल्म को रिलीज़ करके धमाका देते हैं. फिलहाल संजय दत्त अपनी बायोपिक पर ध्यान दे रहे हैं, जिसमें एक्टर रणबीर कपूर उनका किरदार निभाते नज़र आएंगे.

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' को साल 2019 में रिलीज़ किया जायेगा. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अर्जुन कपूर और कृति सैनन नज़र आने वाले हैं.

डायरेक्टर तिंग्मांशु धूलिया की फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' में संजय दत्त एक नेगेटिव किरदार प्ले करते नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा, यानि 27 जुलाई 2018 को.

अजय देवगन जल्द ही अपने प्रोडक्शन की एक और नई फिल्म 'जिगर ठंडा रीमेक' लाने वाले हैं, बता दें कि यह तमिल की सुपरहिट फिल्म 'Jigarthanda' का हिंदी रीमेक होगा. इस फिल्म के लीड एक्टर फरहान अख्तर और संजय दत्त होंगे.

डायरेक्टर गिरिश मलिक की आगामी फिल्म 'तोरबाज़' की खबरें काफी समय से सुर्ख़ियों में चल रही हैं, जिसमें संजय दत्त का नाम ही फाइनल है. इस फिल्म की कहानी अफगानिस्तान और उससे जुड़े मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने के लिए बेकरार है ये अभिनेत्री

सलमान के बाद अब पकड़ी संजय की ऊँगली

तीन फ़िल्में बनाने के बाद अब तीन और फिल्में बनाएंगी अनुष्का शर्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -