टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने के लिए बेकरार है ये अभिनेत्री
टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने के लिए बेकरार है ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही सुन्दर अभिनेत्री कृति सैनन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म "हीरोपंती" से की थी इस फिल्म में वे टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई थी और इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. उसके बाद कृति कई फिल्मों में नजर आई, लेकिन वे जल्द ही फिर से टाइगर के साथ काम करना चाहती हैं.

जी हाँ कृति से जब फिल्म ‘बागी-3’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे एक ऐसा इंसान नहीं हैं जिससे किसी को ये सवाल करना चाहिए, क्योंकि वे टाइगर के साथ काम करने के लिए कभी मना नहीं करेंगी. वे टाइगर के साथ जल्द ही फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं. उन्हें वैसे भी बहुत समय हो गया हैं टाइगर के साथ फिल्म करे हुए. कृति ने ये भी कहा कि 'हीरोपंती 2' बननी चाहिए. कृति ने टाइगर के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें टाइगर पर गर्व हैं और उन दोनों ने ही एक साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था. आपको बता दें कि हीरोपंती फिल्म जहां कृति कि पहली बॉलीवुड फिल्म थी वहीँ वह टाइगर की भी पहली बॉलीवुड फिल्म थी.

टाइगर उसके बाद कई फिल्मों में दिखे और 'बाघी 2' में उनके काम की काफी चर्चाएं हो रही हैं, जिससे कृति खुश हैं. कृति जल्द ही फिल्म ‘हाउसफुल-4’ में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में वे अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद कृति बहुत खुश हैं. आप सभी को पता हो कि ‘हाउसफुल-4’ साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित होने वाली है. टाइगर और दिशा पटानी की फिल्म 'बाघी 2' के अच्छे प्रदर्शन और अच्छी कमाई को देखते हुए अब 'बाघी 3' बनने की भी घोषणा की जाने वाली हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन होगा अपकमिंग फिल्म 'बाघी 3' में.

सलमान के बाद अब पकड़ी संजय की ऊँगली

तीन फ़िल्में बनाने के बाद अब तीन और फिल्में बनाएंगी अनुष्का शर्मा

News track live: दिनभर की सुर्खियां विस्तार से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -