सलमान के बाद अब पकड़ी संजय की ऊँगली
सलमान के बाद अब पकड़ी संजय की ऊँगली
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'हीरो' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सूरज पंचोली जल्द ही संजय दत्त के साथ काम करते नज़र आएंगे. साल 2016 में सलमान खान के साथ काम करने के बाद अब सूरज, संजय दत्त प्रोडक्शन की फिल्म करने जा रहे हैं. लेकिन उससे पहले सूरज पंचोली कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के साथ फिल्म 'टाइम टू डांस' में नज़र आने वाले हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त के होम प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म, पिता और बेटे के रिलेशन को दर्शाएगी और साथ ही राजनीती इसमें एक बड़ा बैकड्रॉप बताया जायेगा. इस फिल्म को 2019 में फ्लोर पर लाया जायेगा. फिलहाल अभी इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है और बाकी कास्ट पर भी काम शुरू हो चूका है. फिलहाल संजय दत्त अभिनीत कई फिल्में रिलीज़ के लिए तो कई फिल्में शूटिंग के लिए रुकी हुई हैं.

साल 2017 में संजय दत्त ने फिल्म 'भूमि' की रिलीज़ के बाद कई फिल्में एक साथ साइन की थी. अब यही देखना बाकी है कि संजय दत्त कब कौन-सी फिल्म को रिलीज़ करके धमाका देते हैं. फिलहाल संजय दत्त अपनी बायोपिक पर ध्यान दे रहे हैं, जिसमें एक्टर रणबीर कपूर उनका किरदार निभाते नज़र आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तीन फ़िल्में बनाने के बाद अब तीन और फिल्में बनाएंगी अनुष्का शर्मा

News track live: दिनभर की सुर्खियां विस्तार से....

फिल्म 'बागी 2' के रिलीज़ होते ही 'बागी 3' पर काम हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -