रानी की 'हिचकी' नंबर-1
रानी की 'हिचकी' नंबर-1
Share:

बॉक्स ऑफिस के लिए पिछला हफ्ता काफी बेहतर रहा. पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई रानी मुखर्जी की फिल्म ने जहां पहले हफ्ते शानदार कमाई की और अपनी लागत से ज्यादा कमा लिए. वहीं अजय देवगन की रेड ने दूसरे हफ्ते में भी बढ़िया कलेक्शन निकाला. फ़िल्में दूसरे हफ्ते धीरे-धीरे 100 करोड़ के नजदीक पहुंच रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि गुरुवार तक करीब 20 करोड़ में बनी रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने भारतीय बाजार में 26.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. फिल्म ने पहले दिन 3.30 करोड़, शनिवार को 5.35 करोड़, रविवार को 6.70 करोड़, सोमवार को 2.40 करोड़, मंगलवार को 2.35 करोड़, बुधवार को 2.60 करोड़ और गुरुवार को 3.40करोड़ का कलेक्शन किया. तरण आदर्श के मुताबिक हिचकी पहले हफ्ते की कमाई के आधार पर 2018 की पांचवीं सबसे सफल फिल्म बन चुकी है.

उधर, अजय देवगन की फिल्म 'रेड' कमाई के मामले में साल की दूसरी बड़ी फिल्म बनने की ओर है. रेड से आगे पद्मावत और सोनू के टीटू की स्वीटी है. बॉक्स ऑफिस पर पद्मावत को पछाड़ना तो मुश्किल है लेकिन दूसरे हफ्ते में जिस तरह से रेड को दर्शकों का प्यार मिल रहा है, उम्मीद है कि ये सोनू के टीटू की स्वीटी को पछाड़ दे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -