भारत में लांच हो सकते हैं ये स्मार्टफोन यूजर्स को हैं इनका इंतजार

कोरोना वायरस के कारण स्मार्टफोन इंडस्ट्री पर बुरा असर पड़ा है। इस वायरस की वजह से स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों के मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स बंद हो गए थे। साथ ही सप्लाई चेन पर भी बुरा प्रभाव पड़ा था। इसके अलावा कई सारे छोटे-बड़े टेक इवेंट भी रद्द हुए थे। हालांकि, अब टेक कंपनियां धीरे-धीरे अपने डिवाइस ग्लोबल बाजार में उतार रही हैं। हाल ही में रियलमी ने Narzo सीरीज और शाओमी ने रेडमी नोट 9 प्रो को पेश किया है। तो आज हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे, जो आने वाले दिनों में लॉन्च होने वाले हैं। आइए जानते हैं इन स्मार्टफोन के बारे में...

Vivo V19
वीवो ने पिछले महीने ही इस स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी इस स्मार्टफोन को 12 मई के दिन भारत बाजार में पेश करने वाली है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा, पंचहोल डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा।

POCO F2
पोको का यह स्मार्टफोन अपनी लॉन्चिंग को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं, जिनसे जानकारी मिली है कि इस स्मार्टफोन को 12 मई के दिन ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Honor 9X Pro
ऑनर (Honor) ने फरवरी 2020 में 9 एक्स प्रो स्मार्टफोन (Honor 9X Pro) को लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में पेश करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच इस स्मार्टफोन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इस डिवाइस को 12 मई के दिन भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने भी एक टीजर जारी किया है। इस टीजर से स्पष्ट हो गया है कि नया स्मार्टफोन किरिन 812 प्रोसेसर के साथ आने वाला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक ऑनर 9एक्स प्रो की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।

Nokia 10
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एचएमडी ग्लोबल आने वाले दिनों में नोकिया 10 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम, एचडी डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, कंपनी ने इस अगामी स्मार्टफोन को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी है। 

जल्द Honor भारत में पेश करेगा अपने स्मार्टफोन की नई सीरीज़, जानें इसके बारें में

राष्ट्रीय तकनिकी दिवस पर पीएम मोदी ने किया 'अटलजी' को याद, परमाणु परीक्षण के लिए किया नमन

गूगल ने किया 'कोरोना अवकाश' का एलान, 22 मई को छुट्टी पर रहेंगे सभी कर्मचारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -