जल्द  Honor भारत में पेश करेगा अपने स्मार्टफोन की नई सीरीज़, जानें इसके बारें में
जल्द Honor भारत में पेश करेगा अपने स्मार्टफोन की नई सीरीज़, जानें इसके बारें में
Share:

पिछले महीने, Honor ने Honor 30, Honor 30 Pro और Honor 30 Pro + फ्लैगशिप फोन का अनावरण किया. मार्च के अंत में, कंपनी ने,  Honor 30s की घोषणा की थी. यह किरिन 820 5G चिपसेट की विशेषता वाले एक अपर मिड-रेंज हैंडसेट के रूप में आया. ताजा जानकारी से पता चलता है कि कंपनी ने एक और ऑनर 30 सीरीज़ का फोन लॉन्च करने की योजना बनाई है. यह जून या जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है.

एक नए ऑनर 30 सीरीज फोन के अस्तित्व का खुलासा करने वाले चीनी टिपस्टर ने इसके सटीक नाम का उल्लेख नहीं किया है. ऐसी संभावना है कि यह डिवाइस Honor 30 Lite स्मार्टफोन हो सकता है. पिछले साल के हॉनर 20 और हॉनर 20 प्रो फोन को हॉनर 30, हॉनर 30 प्रो और प्रो + फोन द्वारा सफल बनाया गया है. सितंबर में घोषित किए गए Honor 20S को Honor 30S द्वारा बदल दिया गया है. अप्रैल 2019 में, कंपनी ने Honor 20 Lite फोन लॉन्च किया था. इसलिए, ऐसा प्रतीत होता है कि इस समय इसके उत्तराधिकारी के आगमन के कारण है. इसलिए, जून या जुलाई में लॉन्च होने वाला हॉनर 30 सीरीज़ का फोन हॉनर 30 लाइट (उर्फ ऑनर 30 यूथ एडिशन) हो सकता है.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि Honor 30 Lite फोन के स्पेक्स पर अभी तक कोई शब्द नहीं आया है. हॉनर 20 एस को किरिन 710 चिपसेट द्वारा संचालित किया गया था. इसका उत्तराधिकारी किरिन 810 ऑनबोर्ड के साथ आ सकता है. 20 मई को, ऑनर एक्स 10 सीरीज़ की घोषणा करेगा. अफवाहों में कहा गया है कि Honor X10 और Honor X10 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं. एक्स 10 और एक्स 10 प्रो के विनिर्देश और मूल्य निर्धारण सप्ताह में दिखाई दिए. X10 के सबसे सस्ते 5G फोन के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है. संभवतः, कंपनी Honor X10 सीरीज़ के बाजार में आने के बाद यह अफवाह है की Honor 30 Lite के आने पर वह ज्यादा आगे जा सकता है .

विदेशों में फंसे यात्री और पर्यटक को विशेष विमान से लाया जाएगा भोपाल

राष्ट्रीय तकनिकी दिवस पर पीएम मोदी ने किया 'अटलजी' को याद, परमाणु परीक्षण के लिए किया नमन

Corona Live: 3 लाख के करीब पहुंची मृतकों की संख्या, ४१ लाख से अधिक संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -