गूगल ने किया 'कोरोना अवकाश' का एलान, 22 मई को छुट्टी पर रहेंगे सभी कर्मचारी

कोरोना वायरस फैलने के बाद पूरी दुनिया परेशान है। कई जगहों पर कामकाज ठप पड़ा है तो कई कंपनियों के कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं। कोरोना को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा देने वाली कंपनियों की लिस्ट में गूगल का नाम सबसे ऊपर है। हाल ही में गूगल ने अपनी वर्क फ्रॉम पॉलिसी में बदलाव करते हुए कहा है कि उसके कर्मचारी दिसंबर 2020 तक घर से काम कर सकते हैं। 

किसी भी कर्मचारी को ऑफिस आने के लिए बाध्य नहीं किया जाएगा, हालांकि जरूरी काम होने पर ऑफिस आना होगा।नई वर्क फ्रॉम पॉलिसी के बाद गूगल ने कोरोना अवकाश का एलान किया है जिसके तहत 22 मई को गूगल के सभी कर्मचारी 22 मई 2020 को सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने कहा है कि आगामी 22 मई को सभी कर्मचारियों को कोरोना अवकाश मिलेगा। गूगल ने यह छुट्टी लगातार काम कर रहे कर्मचारियों को आराम करने के लिए दी है।

बता दें कि गूगल ने गुरुवार को कहा है कि सुंदर पिचाई ने कहा है जिन कर्मचारियों का काम घर से हो सकता है, वे अपना काम साल के अंत तक घर से कर सकते हैं, लेकिन जिनका काम ऑफिस आए बिना नहीं हो सकता, वे जुलाई से ऑफिस आना शुरू कर सकते हैं।इससे पहले गूगल ने सभी कर्मचारियों को ई-मेल के जरिए बताया था कि जून से पहले दफ्तर आना संभव नहीं है लेकिन अब वर्क फ्रॉम होम की अवधि बढ़ाने का फैसला लिया गया है। गूगल के अलावा फेसबुक ने भी कहा है कि उसके कर्मचारी भी साल 2020 के अंत तक घर से काम कर सकते हैं।

फेसबुक करेगा आपत्तिजनक कंटेंट पर फटाफट फैसला

BSNL ने दिया ग्राहकों को बड़ा तोहफा

जल्द होगा Twitter का नया फीचर लॉन्च

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -