कपिल पर बुआ ने जताई चिंता
कपिल पर बुआ ने जताई चिंता
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडियन बोले तो शर्मा जी यानि की कपिल शर्मा जिनके बारे में आए दिन कुछ न कुछ सुनने को मिलता ही रहता है. बता दे कि, छोटे परदे पर पिछले कई वर्षों से चैनल बदल बदल कर लोगों हंसा रहे कपिल शर्मा का फ़ेमस शो फिलहाल बंद कर दिया गया है. कपिल की सेहत इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण बनी है. अभी कुछ दिनों पहले ही ख़बरें आई थीं कि कपिल को अपने शो के लिए एक्सटेंशन मिल चुका है. कपिल ने इस पर ख़ुशी भी जाहिर की थी,लेकिन अब फाइनल हो गया है कि द कपिल शर्मा शो को ऑफ़ एयर कर दिया जाएगा. चैनल के प्रवक्ता ने बताया है कि कपिल और चैनल ने फिलहाल इस शो से शॉर्ट ब्रेक लेने का फैसला किया है.

अभी कपिल की तबियत ठीक नहीं है. अभी हाल ही में कपिल का शो छोड़कर 'ड्रामा कंपनी' ज्वाइन करने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने चैनल के इस फैसले पर बड़ा बयान दिया है. कपिल शर्मा के शो में 'बुआ' का मशहूर किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने हाल ही में कपिल शर्मा के शो को छोड़कर उनके राइवल कृष्णा अभिषेक के 'ड्रामा कंपनी' को ज्वाइन किया है.

चैनल के शो को बंद करने के फैसले के साथ उपासना ने कपिल शर्मा और उनके शो को छोड़ने वाले कॉमेडियन्स पर भी बड़ा बयान दिया है. उपासना का कहना है कि 'द कपिल शर्मा शो' में उनका किरदार कुछ ज्यादा मजेदार नहीं था. मेरे लिए मेरा किरदार बहुत जरूरी है. मैं हर बार कपिल शर्मा के शो में एक जैसी लाइन्स के साथ परफॉर्म नहीं कर सकती थी. उपासना का कहना है कि कपिल शर्मा के शो के 5 शूट कैंसिल हो चुके हैं. इस शो का कामयाब बनाने में कास्ट का बड़ा योगदान था. मुझे बेहद दुख होता है कि यह शो आज ऐसे दौर से गुजर रहा है. मेरा मानना है कि कपिल इतने लोगों के दूर जाने के बाद बहुत अकेला पड़ गया है. इसी वजह से कपिल शर्मा पर काम का दवाब बढ़ गया है और वह शो को लेकर चिंता में भी है. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -