omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..
omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..
Share:

सोनी टीवी के दो शो काफी दिनों से लगातार सुर्खियों में चल रहे थे. यह शो थे 'पहरेदार पिया की' और 'द कपिल शर्मा शो'. पिछले दिनों लगातार बढ़ते विवादों के कारण पहरेदार पिया की शो तो ऑफ एयर हो गया लेकिन अब कपिल के शो की भी बारी आ ही गयी है.

लगातार विवादों के बाद कपिल का शो का भी हो गया है 'the end'. जी हाँ... सोनी एंटरनेटमेंट ने इस शो के प्रसारण पर अब रोक लगा दी है. हालाँकि शो को हमेशा के लिए नहीं कुछ ही दिनों के लिए बंद किया गया है.

आखिर क्यों बंद किया जा रहा है शो....

दरअसल इन दिनों कपिल बीमारी से जूझ रहे है इस वजह से बार-बार उन्हें शूटिंग कैंसिल करनी पड़ रही थी जिसके कारण कई स्टार्स सेट पर आकर भी बिना शूट किये वापिस लौट गए थे.

वजह चाहे जो भी हो लेकिन देखना तो अब यह है कि इस समय कपिल की जो नेगेटिव इमेज दर्शको के मन में बन गयी है उसे कपिल किस तरह से बदल पाएंगे. वैसे शायद कपिल अपनी मूवी 'फिरंगी' के जरिये फिर से परदे पर छा सकते है. आपको बता दे की कपिल की मूवी फिरंगी 10 नवंबर 2017 को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ओम शांति ओम का पहला एपिसोड होस्ट करेंगे यह सुपरस्टार

चैनल से मिली कपिल को बड़ी चेतावनी, कहा एक्स्ट्रा होस्ट रखा जाये...

OMG! टीवी की इन दो एक्ट्रेस की फोटो देख उड़ जायेंगे आपके भी होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -