PKL9 में राइवलरी वीक के अंतिम मैच में यूपी ने इस खिलाड़ी की वजह से हासिल की जीत
PKL9 में राइवलरी वीक के अंतिम मैच में यूपी ने इस खिलाड़ी की वजह से हासिल की जीत
Share:

परदीप नरवाल (22, 5 मल्टी प्वाइंट रेड) के बेहतरीन परफॉर्मेंस की बदौलत यूपी योद्धाज ने बालेवाड़ी स्थित श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बुधवार को खेले गए Vivo प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के 9वें सीजन के 83वें मैच में मौजूदा चैंपियन दबंग दिल्ली केसी को 50-31 के अंतर से मात दे दी है। यह राइवलरी वीक और पुणे चरण का अंतिम मुकाबला था। अब PKL का कारवां हैदराबाद कूच करेगा। 

परदीप ने अपनी टीम को 14 मैचों में 7वीं और निरंतर तीसरी जीत दिलाई जबकि दिल्ली को इतने ही मैचों में 8वीं हार को झेलना पड़ गया। परदीप के साथ साथ यूपी के लिए रोहित तोमर ने 4 अंक की एक रेड के साथ कुल 7 अंक बटोरे जबकि दिल्ली के लिए विजय मलिक ने 13 अंक बना लिया है। दिल्ली के स्टार नवीन कुमार देर से चले और 8 अंक अपने नाम कर लिए है। 6 मिनट के उपरांत यूपी ने 8-2 की लीड बना रखी थी। जिसमे से परदीप ने चार और रोहित ने दो अंक लिए थे। दिल्ली ने नवीन के लिए दो अंक लिए हैं जबकि डिफेंस ने 4 फेल्ड टैकल किए थे लेकिन दिल्ली ने परदीप को सुपर टैकल कर स्कोर 5-8 किया जा चुका है।  

यूपी के परदीप बाहर थे तो दिल्ली के नवीन भी बाहर रहे। इसी दौरान रोहित आउट आफ बाउंड हुए औऱ दिल्ली को एक अंक दे चुके है फिर आशू दिल्ली के लिए डू ओर डाई रेड पर आए लेकिन वह लपक चुके है। इसी के साथ परदीप का रिवाइवल हुआ। अगली रेड पर विजय ने गुरदीप को गच्चा देकर नवीन को रिवाइव भी कर चुके है। स्कोर 9-7 था। इसी बीच परदीप डू ओर डाई रेड पर आए और सीजन की 7वीं सुपर रेड के साथ स्कोर 12-7 कर दिया। अब नवीन पर टीम को ऑल आउट से बचाने की चुनौती भी रही है।  

राष्ट्रीय चैंपियनशिप में निशानेबाज को राइफल के साथ नहीं मिली विमान में एंट्री

विम्बलडन ने महिलाओं के लिए लागू किए नए नियम

'बार-बार ब्रेक नहीं लेना चाहिए', टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ पर भड़के रवि शास्त्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -