राष्ट्रीय चैंपियनशिप में निशानेबाज को राइफल के साथ नहीं मिली विमान में एंट्री
राष्ट्रीय चैंपियनशिप में निशानेबाज को राइफल के साथ नहीं मिली विमान में एंट्री
Share:

निशानेबाज दिशांत डे को गुरुवार को एक बड़ी एयरलाइन ने परेशान किया जिसने उन्हें राष्ट्रीय चैंपियनशिप के लिए तिरुवनंतपुरम जाते वक़्त अपने साथ राइफल ले जाने की मंज़ूरी नहीं दी है।  राष्ट्रीय निशानेबाजी चैंपियनशिप प्रतियोगिताओं के अंतर्गत राइफल स्पर्धाओं का आयोजन 20 नवंबर से 9 दिसंबर तक तिरुवनंतपुरम के वट्टियूरकावु निशानेबाजी रेंज में होने वाला है। दिशांत ने इंडिगो एयरलाइन का टिकट खरीद लिया था। भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) ने ट्वीट किया, ‘इंडिगो ने गुवाहाटी हवाई अड्डे पर साफ तौर पर उत्पीड़न किया। 

ट्वीट में आगे बोला गया गया है कि, 'दिशांत डे 65वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उड़ान संख्या 6ई5226 से त्रिवेंद्रम की यात्रा करने का प्रयास कर रहे है और अपने साथ एयर राइफल ले जाने के लिए सभी आवश्यक दस्तावेज होने के बावजूद एयरलाइन अनुमति देने से मना भी कर रही है।' निशानेबाज का समर्थन करते हुए देश में निशानेबाजी की संचालन संस्था ने बोला है कि, ‘एक खेल करियर को बचाएं। खिलाड़ी और उसकी मां हवाई अड्डे पर हैं और कोई मदद नहीं मिल रही है।' 

 

इसके पहले ख़बरें थी कि हरियाणा की मुस्कान ने 573 अंक से चौथे स्थान पर रहकर व्यक्तिगत स्पर्धा के फाइनल के लिये क्वालीफाई किया। टीम इवेंट का गोल्ड हरियाणा ने जीत जिसमें मुस्कान,गौरी शेरॉन और अनीता देवी की टीम ने 1691 अंक का स्कोर बनाया। राही सरनोबत, श्रेया गवांडे और साई गोडबोले ने महाराष्ट्र को 1687 अंक से रजत पदक दिलाया। सीमा सुरक्षा बल ने कांस्य पदक हासिल किया जिमसें बलजिंदर कौर, नीरज कौर और अमरजीत कौर ने 1677 अंक का कुल स्कोर बनाया।

'बार-बार ब्रेक नहीं लेना चाहिए', टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ पर भड़के रवि शास्त्री

भारत के लिए नहीं खेला एक भी टेस्ट, लेकिन T20 क्रिकेट का महारथी था ये खिलाड़ी

जल्द ही नोवाक को मिल सकता है इस चीज का वीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -