अंतिम मिनट के रोमांच के बाद यूपी और हरियाणा स्टीलर्स के बीच ड्रॉ हुआ मैच
अंतिम मिनट के रोमांच के बाद यूपी और हरियाणा स्टीलर्स के बीच ड्रॉ हुआ मैच
Share:

बालेवाड़ी स्थित श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शनिवार को यूपी योद्धाज और हरियाणा स्टीलर्स के मध्य हुआ Vivo प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन का 61वां मैच अंतिम रेड के रोमांच के उपरांत 36-36 से बराबरी पर खत्म हो गया। यह इस सीजन का छठा टाई है। दोनों टीमों का यह 10वां मैच था। हरियाणा को 4 में जीत और चार में हार मिली है जबकि उसके 2 मुकाबले ड्रॉ रहे हैं। इसी तरह यूपी को चार में जीत और 5 में हार मिली है। उसका एक मैच ड्रॉ रहा है। 

हरियाणा के लिए मीतू शर्मा ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए 12 अंक जुटाए तो यूपी के लिए सुरेंदर गिल ने 15 अंक अपने नाम किए। बतौर कप्तान अपने पहले मैच खेल रहे परदीप नरवाल सिर्फ 6 अंक ले सके जबकि हरियाणा के स्टार रेडर मंजीत को 8 अंक हासिल हुए। इस सीजन मे पहली बार परदीप की कप्तानी में खेल रही यूपी ने 5वें मिनट में ही हरियाणा को सुपर टैकल की स्थिति में धकेला लेकिन राकेश ने सुमित को आउट कर फिलहाल इस स्थिति को टाल चुके है।  

राकेश ने फिर 2 अंकों की रेड के साथ स्कोर 6-6 कर चुका है। राकेश ने दूसरी बार मल्टी प्वाइंट रेड के साथ हरियाणा को 8-7 से आगे कर चुके है। गिल ने हालांकि मल्टी प्वाइंट रेड क साथ स्कोर 10-8 कर डाला। यूपी ने जल्द ही हरियाणा को ऑलआउट की ओर धकेला और फिर उसे अंजाम देकर 18-9 की लीड भी ले चुके है। आलइन के उपरांत मंजीत ने परदीप का शिकार कर लिया। डिफेंस ने हालांकि उन्हें तुरंत रिवाइव करा लिया। डिफेंस ने हालांकि आती ही उन्हें लपक चुके है। सुमित ने तीसरे लगातार टैकल के साथ कप्तान के फिर रिवाइव करा लिया। गिल ने तीसरी मल्टी प्वाइंट रेड के साथ स्कोर 24-12 कर चुके है। 

प्रतीक की बदौलत गुजरात ने इस टीम को दी मात

निश्ना महिला एमेच्योर एशिया पैसिफिक चैम्पियनशिप में हासिल किया ये स्थान

इंडिया ने दी जिम्बाब्वे को करारी शिकस्त, सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगी भिड़ंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -