इंडिया ने दी जिम्बाब्वे को करारी शिकस्त, सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगी भिड़ंत
इंडिया ने दी जिम्बाब्वे को करारी शिकस्त, सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगी भिड़ंत
Share:

आज टी20 विश्व कप सुपर 12 के अंतिम मैच में भारतीय टीम ने जमकर धमाल मचाया हैं। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रनों का स्कोर खड़ा किया, सूर्यकुमार यादव ने केवल 25 बॉल में 61 रनों की पारी खेली तथा मैच को पलट दिया। जवाब में जिम्बाब्वे की टीम बुरी तरह फ्लॉप हुई तथा उसके निरंतर विकेट गिरते गए। आखिर में भारतीय टीम ने इस मुकाबले को जीत लिया।

वही मैच में सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त पारी खेली, केवल 25 बॉल में 61 रनों की पारी खेली तथा जिम्बाब्वे के खिलाफ पूरा गेम ही पलट दिया। एक समय पर भारतीय टीम 101 के स्कोर पर 4 विकेट गंवा चुकी थी तथा बड़े स्कोर के लिए तरस रही थी। मगर सूर्या ने कुछ ही गेंद में मैच का पाला भारत की तरफ कर दिया। 

वही अपनी इस पारी में सूर्यकुमार यादव ने 6 चौके, 4 छक्के जमाए तथा जिम्बाब्वे के बॉलर्स की धुनाई कर दी। वह इस वर्ष टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 1000 रन बनाने वाले पहले क्रिकेटर बने हैं। सूर्यकुमार यादव टी-20 विश्व कप भारत के लिए सबसे बड़े गेमचेंजर बनते नजर आ रहे हैं। सूर्यकुमार यादव की इस पारी के दमपर ही भारत ने 20 ओवर में 186 का स्कोर बनाया है। वही अब भारतीय टीम सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगी। इस मैच को लेकर देशभर में भारी उत्साह बना हुआ है।

'ये इस गोला का नहीं है रे बाबा', सूर्यकुमार का तूफानी खेल देख बोले लोग

रेप के आरोप में गिरफ्तार हुआ क्रिकेटर, सामने आई मामले की पूरी कहानी

वर्ल्डकप के दौरान इस मशहूर क्रिकेटर ने किया बलात्कार, होटल से हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -