प्रतीक की बदौलत गुजरात ने इस टीम को दी मात
प्रतीक की बदौलत गुजरात ने इस टीम को दी मात
Share:

युवा रेडर प्रतीक दहिया (16 अंक) और एचएस राकेश (10) के शानदार खेल की बदौलत गुजरात जाएंट्स ने बालेवाड़ी स्थित श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रविवार को खेले गए Vivo प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन के 62वें मैच में बेंगलुरू बुल्स को 46-44 से मात दे दी है। गुजरात की टीम 5वीं जीत के साथ 5वें स्थान पर पहुंच गई है जबकि बुल्स को चौथी हार को झेलना पड़ गया है। बुल्स के लिए भरत (14) ने एक बार फिर सुपर-10 लगाया जबकि विकास कंडोला ने 9 तथा नीरज नरवाल ने 8 अंक लिए।

5 मिनट के उपरांत गुजरात को 3-2 की लीड मिली हुई थी। फिर कप्तान रंजीत ने अमन का शिकार कर इसे 4-2 कर दिया। जिसके उपरांत रिंकू ने विकास को लपक स्कोर डिफरेंस 3 कर डाला है। बुल्स के लिए सुपर टैकल आन था। महेंदर ने हालांकि रंजीत को सुपर टैकल कर स्कोर 5-4 कर चुका है। सुपर टैकल की स्थिति में प्रतीक डू ओर डाई रेड पर पहुंच चुके। प्रतीक ने सुपर रेड के साथ बुल्स को ऑल आउट किया और गुजरात को 11-4 की लीड दिला दी। आलइन के उपरांत बुल्स ने 7 अंक लिए जबकि गुजरात को चार अंक हासिल हुए। स्कोर 15-11 हो गया था।

सुपर टैकल की स्थिति में राकेश ने 2 अंक की रेड के साथ लीड 6 कर दी। भरत ने हालांकि दो अंक की रेड के साथ स्कोर 18-14 कर चुके है। राकेश ने अगली रेड पर 2 अंक ले ऑलआउट टाला। पहला हाफ 21-15 से गुजरात के नाम रहा। आलइन के उपरांत गुजरात के ऑल आउट होने का खतरा था। ब्रेक के उपरांत बुल्स ने गुजरात को ऑल आउट कर स्कोर 19-21 कर दिया। भरत ने फिर दो अंक की रेड के साथ बुल्स को एक अंक से आगे कर चुके है। दूसरे हाफ के शुरुआती 5 मिनट में स्कोर बराबर चल रहा था लेकिन बुल्स ने जल्द ही 3 अंक की ली ले ली। इस बीच प्रतीक ने दो अंक लेकर स्कोर 29-28 किया।

बुल्स के डिफेंस ने हालांकि जिसके उपरांत अरकम को लपक गुजरात को दूसरी बार आलआउट कर 33-29 की लीड ले ली। इस दौरान भरत ने सुपर-10 पूरा कर लिया। फिर प्रतीक ने 2 अंक की रेड के साथ फासला 4 का कर दिया। प्रतीक ने 5 के डिफेस में अंक लेकर अपना सुपर-10 पूरा किया। प्रतीक यही नहीं रुके और डिफेंस में भी अंक लेकर फासला 2 का कर चुका है। बुल्स के लिए सुपर टैकल आन था। राकेश आए और दो शिकार कर सुपर-10 पूरा किया। 36-36 के स्कोर पर बुल्स ऑल आउट की कगार पर थे लेकिन नीरज ने सुपर रेड के साथ ऑलआउट बचाकर स्कोर 39-36 कर चुके है।

इंडिया ने दी जिम्बाब्वे को करारी शिकस्त, सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगी भिड़ंत

'ये इस गोला का नहीं है रे बाबा', सूर्यकुमार का तूफानी खेल देख बोले लोग

रेप के आरोप में गिरफ्तार हुआ क्रिकेटर, सामने आई मामले की पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -