संत की पांचवी पत्नी ने पति पर दर्ज करवाया रेप का मुकदमा
संत की पांचवी पत्नी ने पति पर दर्ज करवाया रेप का मुकदमा
Share:

हाल ही में अपराध का जो नया मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के निगोही कस्बे का है. जहाँ एक संत के खिलाफ उसकी पांचवीं पत्नी ने पुलिस थाने में दुष्कर्म और साजिश का मुकदमा दायर करवाया है. वहीं इस मामले में को पुलिस ने डेढ़ हफ्ते तक छिपाकर रखा था लेकिन अब यह उजागर हो गया है. इस मामले के विवेचना अधिकारी (आईओ) जितेंद्र प्रताप सिंह ने रविवार को बताया, स्वयंभू संत और तांत्रिक अनुज चेतन सरस्वती और उसके भाई रवि के खिलाफ उसकी (धर्मगुरु) 28 वर्षीय पांचवीं पत्नी पिंकी चौहान की तहरीर पर निगोही थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

वहीं पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दर्ज प्राथमिकी के आधार पर सिंह ने बताया कि, ''पीड़िता कथित संत की पांचवीं पत्नी है. इससे पहले वह चार महिलाओं से शादी कर चुका है, जिनमें एक महिला की मौत हो चुकी है.'' इस मामले में आगे उन्होंने यह भी बताया, ''पीड़िता ने आरोप लगाया कि तांत्रिक के छोटे भाई रवि ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके लिए रची गई साजिश में उसकी सास और पति शामिल थे.'' वहीं आईओ सिंह के अनुसार, ''संत होने की वजह से कोई बवाल न हो, इसलिए मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस तटस्थ रही. बीते शुक्रवार को बाबा के हरिद्वार स्थित आश्रम में छापेमारी की गई थी, लेकिन उसके अनुयायियों ने पुलिस को आगे नहीं बढ़ने दिया और बाबा वहां से फरार होने में सफल रहा.''

इस मामले में आगे उन्होंने यह भी कहा है कि, मामले की जांच जारी है और पुलिस अधीक्षक के आदेश पर तांत्रिक बाबा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें गठित हो चुकी है.

युवक को घायल कुत्ते की मदद करना पड़ा भारी, खाली हो गया बैंक अकाउंट

दोस्त बनकर किन्नर ने दिया धोखा, काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

खेत में फसल की देखरेख करने गए बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -