खेत में फसल की देखरेख करने गए बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार
खेत में फसल की देखरेख करने गए बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक 12 साल की बालिका से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. बालिका अपने खेत में लगी फसल की निगरानी करने के लिए घर से निकली थी. तभी एक दरिंदे ने नाबालिग युवती को अगवा कर दुष्कर्म किया, फिर मुंह और गला  दबाकर उसकी हत्या कर दी.

बच्ची के देर शाम तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. खेत पर ना मिलने पर परिजन व ग्रामीण आस-पास उसकी खोज करने लगे. इसी दौरान बालिका का शव पड़ोस के खेत में पड़ा हुआ मिला. शनिवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद रामनगर थाने की पुलिस हरकत में आई और जब जांच की तो अटल नाम के युवक को संदेह के आधार पर पकड़ा, जिसकी उम्र 32 साल है. जब पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी अटल ने अपना गुनाह कबूल लिया.

पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि 12 साल की नाबालिग बटाई के सरसो के खेत में अपनी मां के साथ प्रतिदिन जाती थी. शुक्रवार को वो दिन में गई थी. बाद में उसकी मां भी पीछे से गई, किन्तु माँ ने अपनी बेटी को वहां नहीं पाया. गांव में वापस आकर भी तलश की, तो वहां भी उसका पता नहीं चला. रात में बगल के खेत में युवती की लाश मिली. जब जांच की गई तो अटल नाम के युवक को अरेस्ट किया गया और उसने अपना अपराध कुबूल किया है.

बहन के साथ छेड़खानी करते थे बदमाश, भाई ने किया विरोध तो गोलियों से भूना

शराबबंदी का मज़ाक, पटना में शराब पीते गिरफ्तार हुए 'लालू यादव'

उत्तर प्रदेश में फिर मासूम से दरिंदगी, 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -