दोस्त बनकर किन्नर ने दिया धोखा, काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट
दोस्त बनकर किन्नर ने दिया धोखा, काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में एक युवक को किन्‍नर से दोस्‍ती करना भारी पड़ गया। आरोप है कि किन्‍नरों द्वारा नशीली चाय पिलाकर युवक का निजी अंग काट दिया जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। आननफानन में युवक को पास के अस्पताल मे भर्ती कराया गया यहां युवक को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया वही मामले की सूचना मिलते ही पुलिस तफ्तीश में जुट गयी है ।

दरअसल, हापुड़ शहर कोतवाली क्षेत्र में दस्‍तोई रोड़ पर एक युवक सड़क किनारे खून में लथपथ पड़ा था, राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवक का निजी अंग कटा हुआ था और बहुत खून बह रहा था इसके बाद पुलिस उसे फ़ौरन सरकारी अस्‍पताल लेकर पहुंची जहां से युवक पप्‍पू की स्थिति को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने युवक को मेरठ रेफर कर दिया।

घटना का शिकार हुए युवक पप्‍पू ने पुलिस को बताया कि वह जागरण पार्टी में काम करता है मेरठ जिले के खरखौदा के रहने वाले किन्‍नर से उसकी मित्रता हो गई थी, जिसके बाद किन्‍नर ने उससे खरखौदा का इलाका दूसरे किन्‍नर से छीनने की बात कही थी साथ ही किन्‍नर ने उसे भी किन्‍नर बनने के लिए कहा था, मगर उसने इंकार कर दिया था, हालांकि पप्‍पू को किन्‍नर बनाने के लिए लालच भी दिया गया था। लेकिन जब वह नहीं माना तो किन्नरों ने मिलकर यह साजिश रची। फिलहाल युवक का उपचार चल रहा है।
 
खेत में फसल की देखरेख करने गए बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बहन के साथ छेड़खानी करते थे बदमाश, भाई ने किया विरोध तो गोलियों से भूना

उत्तर प्रदेश में फिर मासूम से दरिंदगी, 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -