एटा में स्कूल बस -ट्रक की टक्कर में 24 बच्चों की मौत, सामने आई स्कूल की लापरवाही
एटा में स्कूल बस -ट्रक की टक्कर में 24 बच्चों की मौत, सामने आई स्कूल की लापरवाही
Share:

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा में आज सुबह एक  दर्दनाक  बस हादसे में 24 नन्हे स्कूली बच्चों की मौत हो गई. शहर में यह हादसा एक स्कूल बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर में हुआ.इस दुर्घटना में कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका इलाज नजदीकी अस्पतालों में चल रहा है. हादसे में मृतकों की संख्या अभी और बढ़ने की आशंका है.इस घटना में स्कूल की मनमानी और लापरवाही सामने आई है.खबर है कि दुर्घटनाग्रस्त बस का रजिस्ट्रेशन भी नहीं था.

बताया जा रहा है कि प्रशासन की तरफ से डीएम ने ठंड की वजह से स्कूलों को 20 तारीख तक बंद करने के आदेश दिए गए थे इसके बावजूद जेएस विद्या पब्लिक स्कूल को खोला गया था. एटा के अलीगंज इलाके में जेएस विद्या पब्लिक स्कूल की बस बालू से भरे ट्रक से टकरा गई जिससे ये हादसा हुआ. हादसे का कारण कोहरा भी हो सकता है.इस हादसे में एलकेजी से लेकर सातवीं तक के बच्चे चपेट में आए हैं.  हादसे की खबर लगते ही मौके पर लोग जमा हो गए. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था. 

हादसे के बारे में अलीगंज के एसडीएम मोहन सिंह ने बताया कि इस हादसे में करीब 40 बच्चे जख्मी हुए हैं. जिनका इलाज अलीगंज के सरकारी अस्पताल और एक प्राइवेट नर्सिंगहोम में चल रहा है. तीन बच्चों को उनके पालक इलाज के लिए बाहर ले गए हैं. .

वहीं एडीजी दलजीत चौधरी ने बताया कि साइकिल पर जा रहे कुछ बच्चों को बचाते वक्त ट्रक बस से जा टकराया. हादसे में बस ड्राइवर की भी मौत हो गई है. गंभीर रूप से घायल बच्चों को आगरा रेफर कर दिया गया है. सभी आला अधिकारी मौके पर हैं और उत्तर प्रदेश पुलिस के जरिए बचाव और राहत कार्य जारी है.हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताते हुए हादसे में मारे गए बच्चों के परिजनों के लिए संवेदना व्यक्त की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -