गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी नोएडा फिल्म सिटी, पुलिस मुठभेड़ में छेनू गैंग का शूटर ‘चीता’ गिरफ्तार
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी नोएडा फिल्म सिटी, पुलिस मुठभेड़ में छेनू गैंग का शूटर ‘चीता’ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा फिल्मसिटी में सेक्टर 20 पुलिस ने एनकाउंटर के बाद आज यानी शुक्रवार (7 अक्टूबर) को कई मामलों में वांटेड एक अपराधी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी की शिनाख्त दिल्ली के मयूर विहार के रहने वाले दानिश (27) उर्फ सयार उर्फ चीता के रूप में की गई है। वह छेनू गैंग का शूटर था। नोएडा के एडिशनल पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने कहा है कि दानिश के विरुद्ध दिल्ली-NCR के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में लूट के लिए 20 से अधिक केस दर्ज हैं।

एडिशनल पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया है कि शुक्रवार सुबह यहां ब्रह्मपुत्र मार्केट के निकट जांच के दौरान पुलिस ने दानिश को पकड़ लिया था। हालांकि, वह मौके से फरार हो गया, जिसके बाद आसपास की पुलिस चौकियों को घटना के बारे में अलर्ट कर दिया गया। वहीं ब्रह्मपुत्र मार्केट पुलिस चौकी, अट्टा और सेक्टर 18 चौकियों की टीमों ने उनका पीछा किया। इस दौरान सेक्टर 16ए में फिल्म सिटी के नजदीक दानिश ने भागने के लिए पुलिस टीमों पर गोलियां चलाईं, मगर वह जवाबी कार्रवाई में जख्मी हो गया।

पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी के कब्जे से लूट के चार मोबाइल फोन, एक अपाचे बाइक (थाना फेस-1 क्षेत्र से चोरी), एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा व दो कारतूस बरामद हुए हैं। पैर में गोली लगने के बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने उसके सहयोगी का पता लगाने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया है, जो आज सुबह उसके साथ था लेकिन वह भाग निकला। उसे भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

₹4 लाख के 61 गैजेट्स लेकर फरार हुआ Flipkart का डिलीवरी बॉय, खोज रही बेंगलुरु पुलिस

थाना प्रभारी ने की अभद्रता, आला अधिकारीयों ने किया लाइन अटैच

शिक्षक ने दोस्ती करने का बनाया दबाव, छात्रा ने की खुदखुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -