शिक्षक ने दोस्ती करने का बनाया दबाव, छात्रा ने की खुदखुशी

रतलाम/ब्यूरो। रतलाम जिले के सैलाना नगर में स्थित सरस्वती स्कूल के पूर्व दिव्यांग शिक्षक ने दोस्ती करने का ऐसा दबाव बनाया कि छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया। इसके बाद भी वह उसे डराता-धमकाता रहा। इससे परेशान होकर छात्रा ने जहर पीकर खुदकुशी कर ली। गुस्साए लोगों ने सैलाना थाना के सामने छात्रा का शव रखकर प्रदर्शन किया। 

लोगों ने आरोपि शिक्षक आशीष पाटीदार पुत्र ईश्वरलाल पाटीदार निवासी सैलाना को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आशीष पाटीदार के खिलाफ भादंवि की धारा 305 में खुदकुशी करने के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार तीन अक्टूबर को छात्रा ने घर में जहर पी लिया था। स्वजन उसे इलाज के लिए सैलाना के सरकारी अस्पताल ले गए थे। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया था। 

हालत में सुधार नहीं होने पर मंगलवार को स्वजन उसे इलाज के लिए बड़ोदरा (गुजरात) ले जा रहे थे, तब रास्ते में उसने पेटलावद के पास दम तोड़ दिया। स्वजन उसका शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। बुधवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौपा। वे सुबह करीब 11 बजे शव लेकर सैलाना थाना के सामने पहुंचे और सड़क पर शव रखकर धरना देते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। वे आरोपित आशीष पर प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। इससे रोड पर जाम लग गया।

स्कूल यूनिफॉर्म पहन रियलिटी शो में पहुंची ऑटो ड्राइवर की बेटी, फिर किया कुछ ऐसा देखकर रह गया हर कोई दंग

'भारत जोड़ो यात्रा' में उतरीं सोनिया गांधी, देखते ही देखते वायरल हो गई तस्वीरें

4 हाथ-4 पैर-4 कान... MP में जन्मा 'ब्रह्मा का अवतार', देखने को उमड़ी लोगों की भीड़

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -