कमर में तमंचा लगाकर घूम रही थी महिला टीचर, यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
कमर में तमंचा लगाकर घूम रही थी महिला टीचर, यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में तलाशी के दौरान पुलिस को एक महिला के पास से तमंचा मिला है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि मैनपुरी जिले में एक महिला टीचर दंबगई में कट्टा लेकर घूम रही थी. पुलिस को किसी ने इस बात की सूचना दी तो तलाशी ली गई और टीचर की जीन्स से तमंचा बरामद भी हुआ. पुलिसकर्मी पूरा माजरा देख कर हैरान रह गए. वहीं अब टीचर पर केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है.

मामला मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे का है. यहां किसी ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक युवती तमंचा लेकर घूम रही है. इसके बाद पुलिस युवती के पास पहुंची. महिला कांस्टेबल ने टीचर की तलाशी ली, तो उसके जीन्स से तमंचा मिला. आस-पास मौजूद लोगों ने तलाशी का वीडियो बना लिया. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले में कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने जानकारी दी है कि आरोपी युवती का नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह यादव है. वह फिरोजाबाद की निवासी है. वह पेशे से शिक्षिका बताई जा रही है. वह, मंगलवार को किसी काम से मैनपुरी आई थी. इस दौरान किसी ने उसके पास तमंचा देख लिया और पुलिस को खबर कर दी.

मामले की गंभीरता के मद्देनज़र पुलिस मौके पर पहुंची और युवती से पूछताछ शुरू की. पहले तो ना नुकुर करती रही. इसके साथ उसने पुलिसकर्मियों पर रौब भी झाड़ा. लेकिन इसके बाद भी, महिला कांस्टेबल ने तलाशी ली. उसकी जींस से 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ. पुलिस अधीक्षक अजय कुमार राय ने बताया कि जिले में जगह-जगह तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. तलाशी के दौरान एक युवती के पास से तमंचा बरामद हुआ है. उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है वह शिक्षिका है. अब पता लगाया जा रहा है कि वह कहां पढ़ाती है.

मंदबुद्धि महिला के साथ बदमाश ने की हैवानियत, विरोध करने पर प्राइवेट पार्ट में डाला लोहे का रॉड फिर...

रामपुर में ताबड़तोड़ एक्शन, हत्या के ढाई घंटे के अंदर ही आरोपियों के घरों पर चल गया बुलडोज़र

देर रात महिला को आया फ़ोन, सुबह मिला शव, पति ने कहा- 'कई लड़कों से थे अवैध संबंध'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -