देर रात महिला को आया फ़ोन, सुबह मिला शव, पति ने कहा- 'कई लड़कों से थे अवैध संबंध'
देर रात महिला को आया फ़ोन, सुबह मिला शव, पति ने कहा- 'कई लड़कों से थे अवैध संबंध'
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला का शव कुप्पा घाट पुल के नीचे प्राप्त होने से सनसनी फैल गई। महिला का गला रेतकर निर्मम क़त्ल किया गया है। महिला के पति ने इल्जाम लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी के कई युवकों से अवैध संबंध थे।

वही महिला का शव प्राप्त होने की सूचना के बाद, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले की तहकीकात में जुट गई है। पुलिस के अनुसार, मृतक महिला सुल्तानगंज के रहवासी कैलाश साह की बीवी जूली कुमारी है। मृतक महिला के घरवालों ने पति कैलाश साह पर क़त्ल का इल्जाम लगाया है। वहीं, कैलाश साह ने बताया कि उसकी पत्नी के कई युवकों के साथ अवैध संबंध थे। वह निरंतर एक साथ कई युवकों के संपर्क में थी। अक्सर वह लड़कों से बातचीत करती थी तथा इंकार करने के बाद घर से निकल जाती थी। वह कई-कई दिन तक घर नहीं आती थी तथा घर आने के बाद, मुझसे बात नहीं करती थी।

इसके साथ ही परिजनों का कहना है कि घटना की रात जूली के फ़ोन पर एक कॉल आया था। तत्पश्चात, वह घर से बाहर निकल गई तथा रात भर घर नहीं लौटी। प्रातः जब परिजनों ने देखा, तो गला रेता हुआ शव कुप्पा घाट पुल के नीचे से बरामद हुआ। परिजनों के अनुसार, सात वर्ष पहले जूली की शादी सुल्तानगंज निवासी कैलाश साह से हुई थी। शादी के पश्चात् से ही जूली पति के साथ भागलपुर बरारी थाना के मुसहरी टोला में मायके वालों के साथ रहती थी। मृतक महिला के बेटे ऋषि ने पुलिस को कहा, 'मम्मी-पापा ने देर रात तक शराब पी, फिर मम्मी और शराब लेने के लिए घर से निकल गईं।' स्थानीय पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है तथा मृतक महिला के कॉल डिटेल की तलाशी ले रही है।

पैसों का प्रलोभन देकर 'ईसाई' बनाने वाले दो शख्स गोरखपुर से गिरफ्तार, दो साल पहले तक दोनों भी हिन्दू थे

संपत्ति की लालच में कलियुगी बेटे ने की पिता की हत्या, पुलिस से बचने के लिए रची ये खौफनाक साजिश

बेरहम पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -