प्रयागराज: पुलिस एनकाउंटर में 3 बदमाश घायल, सामूहिक हत्‍याकांड के 7 आरोपी गिरफ्तार
प्रयागराज: पुलिस एनकाउंटर में 3 बदमाश घायल, सामूहिक हत्‍याकांड के 7 आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों के क़त्ल और गोहरी में दलित परिवार के 4 लोगों की हत्या में फरार बदमाशों से बुधवार तड़के फाफामऊ में पुलिस का एनकाउंटर हो गए। बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी कर दी। पुलिस और क्राइम ब्रांच की जवाबी गोलीबारी में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।

तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। उनके पास से अवैध पिस्टल तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया है। SSP अजय कुमार ने जानकारी दी है कि फाफामऊ थरवई दोनों वारदातों को अंजाम देने वाले सात डकैत पकड़े गए हैं। इनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इनके संबंध में बताया जाएगा। बता दें कि फाफामऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोहरी गांव में 22 नवंबर 2021 की रात दलित परिवार की युवती उसके दिव्यांग भाई और माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी गई थी। 

इसी प्रकार 23 अप्रैल 2022 को थरवरी के अंतर्गत आने वाले शिवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोग कमरे में मृत पाए गए थे। पशु कारोबारी उसकी पत्नी, बेटी, बहू और एक साल की पोती का क़त्ल हुआ था। दोनों ही मामलों में औरतों के कपड़े अस्त-व्यस्त मिले थे, जिससे ग्रामीणों ने बलात्कार के बाद हत्या के आरोप लगाए थे।

कोलकाता में फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

नाबालिग का सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने वाला दरिंदा दिल्ली में गिरफ्तार

माँ संग विवाह समारोह में आई 5 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, महज 5 घंटों में दरिंदा गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -