नाबालिग का सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने वाला दरिंदा दिल्ली में गिरफ्तार
नाबालिग का सामूहिक बलात्कार कर हत्या करने वाला दरिंदा दिल्ली में गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के नरेला में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या मामले में फरार आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. आरोपी ने पहले पुलिस पर गोलीबारी की. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें आरोपी को गोली लग गई और वह बुरी तरह जख्मी हो गया. आरोपी के पास से पुलिस को एक देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और खाली कारतूस मिला है.

सामूहिक बलात्कार और क़त्ल के इस मामले में पुलिस पहले ही एक आरोपी को अरेस्ट कर चुकी है. दरअसल, नरेला के रहने वाले संतोष तिवारी ने 15 फरवरी को अपनी बेटी की गुमशुदगी का केस दर्ज करवाया था. साथ ही दो लोगों के खिलाफ उन्होंने लड़की के किडनैप होने का शक भी जताया. फिर 19 फरवरी को सन्नोथ गांव निवासी और नेल पॉलिश कारोबारी राहुल राय ने पुलिस को बताया उसकी दुकान से बदबू आ रही है. पुलिस ने जब दुकान को खोल कर देखा कि वहां एक बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ था. जांच में पता चला कि यह वही बच्ची है, जिसके लापता होने की शिकायत उसके पिता ने दर्ज करवाई थी. राहुल ने पुलिस को बताया कि मौके से उसकी दुकान में नौकरी करने वाला सुनील भी गायब है.

पुलिस ने लड़की की लाश को जहांगीरपुरी के मुर्दाघर में भिजवा दिया. लड़की से दरिंदगी की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने विशेष टीम गठित करके आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी सचिन को 21 फरवरी के दिन सन्नोथ गांव के बाहरी इलाके से अरेस्ट किया, जब वह दिल्ली से मुंबई भागने का प्रयास कर रहा था.

माँ संग विवाह समारोह में आई 5 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, महज 5 घंटों में दरिंदा गिरफ्तार

लव जिहाद का शिकार हुई IAS अफसर की एकलौती बेटी ! अब्दुल रहमान पर FIR, जांच में जुटी यूपी पुलिस

कलंक बना 'पवित्र रिश्ता'! अपनी ही बेटियों के साथ दरिंदगी करता रहा शख्स, पत्नी ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -