माँ संग विवाह समारोह में आई 5 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, महज 5 घंटों में दरिंदा गिरफ्तार
माँ संग विवाह समारोह में आई 5 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, महज 5 घंटों में दरिंदा गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बढ़पुरा थाना क्षेत्र में विवाह समारोह में मां के साथ पहुंची छह वर्षीय मासूम बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। बच्ची एक खेत से बरामद हुई। वहीं, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने मंगलवार को किडनैप और रेप की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले दुष्कर्मी को अरेस्ट कर लिया गया है। 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पांच घंटे की मशक्कत के बाद किडनैप की गई बच्ची को बरामद कर दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ शादी समारोह में पहुंची थी। इसी दौरान आरोपी ने उसका किडनैप कर लिया और कुछ दूरी पर ले जाकर बलात्कार किया। मासूम को जिला अस्पताल के बाद बेहतर इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में एडमिट कराया गया है।

बता दें कि सोमवार रात को बढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक गांव के गेस्ट हाउस में शादी का समारोह चल रहा था। इसमें आई एक मासूम लगभग साढ़े 11 बजे लापता हो गई। परिजनों और अन्य रिश्तेदारों ने उसकी खोजबीन करने के साथ ही 112 नंबर पर सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच घंटे के बाद पास के खेत से बच्ची को खोज लिया और आरोपी को अरेस्ट कर लिया। अपहरण और बलात्कार का आरोपी अमित पछाएगांव का निवासी है पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करने के बाद उसे जेल भेज दिया है। 

लव जिहाद का शिकार हुई IAS अफसर की एकलौती बेटी ! अब्दुल रहमान पर FIR, जांच में जुटी यूपी पुलिस

कलंक बना 'पवित्र रिश्ता'! अपनी ही बेटियों के साथ दरिंदगी करता रहा शख्स, पत्नी ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द

युवती का बलात्कार कर बना लिया वीडियो, फिर डेढ़ साल तक ब्लैकमेल कर करता रहा दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -