यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुए 7 बदमाश, सभी को पैर पर एक ही जगह लगी गोली
यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुए 7 बदमाश, सभी को पैर पर एक ही जगह लगी गोली
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस की गुरुवार को गौ तस्करों के साथ हुई मुठभेड़ सुर्ख़ियों में बनी हुई है. चौंकाने वाली बात ये है कि बदमाशों को एक जगह पर पैर में घुटने के नीचे गोली लगी है. अब ये महज संयोग है या कुछ और... फिलहाल मुठभेड़ में जख्मी 7 बदमाश पुलिस की कैद में हैं. 

बता दें कि गुरुवार को थाना लोनी बॉर्डर पुलिस का गौ तस्करों के साथ एनकाउंटर हुआ था. मुठभेड़ में 7 गौ तस्कर पुलिस की गोली लगने से जख्मी हो गए थे, जिन्हें बाद में अरेस्ट कर लिया गया. मौके से गौकशी में जुटे दो लोग भाग निकले. पकड़े गए बदमाशों के पास से तमंचे और धारदार हथियार भी मिले हैं. पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी कि बेहटा हाजीपुर इलाके के पास एक गोदाम में मवेशियों को काटा जा रहा है. सूचना के बाद थाना लोनी बॉर्डर पुलिस गोदाम पर पहुंची, तो कुछ लोगों द्वारा मवेशियों को काटने का काम जारी था. वहीं, पुलिस तत्काल हरकत में आई और बदमाशों को घेर लिया. 

बदमाशों ने अपने आप को घिरा देख पुलिस पर गोलीबारी कर दी और भागने की कोशिश की. लगभग 7 राउंड फायर बदमाशों द्वारा किया गया. पुलिस ने भी अपने बचाव में करीब 13 राउंड गोलीबारी की. इस दौरान पुलिस एनकाउंटर में मुस्तकीम, सलमान, मोनू, इंतजार, नाजिम, आसिफ, बोलर सहित कुल 7 बदमाश जख्मी हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं, एनकाउंटर के दौरान भूरा और दानिश मौके से भागने में सफल रहे. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर सुबह-सुबह मिली 'खुशखबरी', जानिए आज का भाव

ईरान ने सुरक्षा मुद्दों के समाधान के लिए क्षेत्रीय सहयोग का आह्वान

ओडिशा ने पहली बार राष्ट्रीय योगासना खेल चैंपियनशिप की मेजबानी की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -