यूपी पुलिस ने फिर पकड़ी बिहार जा रही लाखों की शराब, सीएम नितीश ने लगाया था आरोप
यूपी पुलिस ने फिर पकड़ी बिहार जा रही लाखों की शराब, सीएम नितीश ने लगाया था आरोप
Share:

लखनऊ: बिहार में शराबबंदी के बाद भी बड़े स्तर पर बिक्री को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश पर भी आरोप लगाया था। नितीश कुमार ने कहा था कि, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश जैसे भाजपा शासित राज्यों से बिहार में शराब की तस्करी हो रही है। नितीश ने कहा था कि, यूपी से शराब की खेप को रोका नहीं जा रहा है। जबकि असलियत इससे बिलकुल उलट दिखाई दे रहा है। बिहार सरहद के चंदौली, बलिया, गाजीपुर और वाराणसी में निरंतर बिहार जा रही शराब की खेप पकड़ी जा रही है।

आज यानी मंगलवार (20 दिसंबर) को भी एक बार फिर यूपी पुलिस ने वाराणसी, मिर्जामुराद में बिहार जा रही शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। जब्त की गई शराब की कीमत 35 लाख रुपए आंकी गई है। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के डंगहरिया NH-2 स्थित ओवरब्रिज के पास पुलिस ने ट्रक से लाई भरी बोरी के आड़ में 491 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी पकड़ी है। शराब के साथ दो तस्करों को अरेस्ट भी किया है। 

थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने अपने हमराहियों के साथ सोमवार की रात क्षेत्र के रूपापुर के पास वाहनों की तलाशी कर रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक प्रयागराज की ओर से आ रही ट्रक को रुकने का इशारा किया। ट्रक ड्राइवर गाड़ी का रफ्तार बढ़ाकर वाराणसी के ओर भागने लगा। यह देख पुलिस ने ट्रक पीछा कर डंगहरिया स्थित ओवरब्रिज के पास ट्रक रोक कर तलाशी ली। ट्रक से लाई भरी बोरी के आड़ में बड़े पैमाने में 491 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया।  

शर्मनाक! नौकरी दिलाने के नाम पर कैब ड्राइवर ने बुलाया लखनऊ, फिर जो किया...

हैदराबाद: कोल्ड्रिंक चुराने की ऐसी सजा ? दुकानदार ने मासूम को बुरी तरह पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

हिन्दू लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर इरफान ने कर दिया वायरल, दुखी लड़की ने उठा लिया ये कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -