बड़े भाई से माँगा मोबाइल, नहीं देने पर मारा फावड़ा, फिर कई टुकड़े करके खुद के ही घर में गाढ़ा
बड़े भाई से माँगा मोबाइल, नहीं देने पर मारा फावड़ा, फिर कई टुकड़े करके खुद के ही घर में गाढ़ा
Share:

सहारनपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के सहारनपुर से एक क़त्ल का केस सामने आया है। जहां पर फ़ोन को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर फावड़ा मारकर उसे मृत्यु के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं अपराधी ने पुलिस से बचने के लिए लाश के कई टुकड़े कर घर में दफना दिए। घर से गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की तब इस केस का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि सहारनपुर के थाना गंगोह इलाके के ढोला गांव में दो भाइयों में फ़ोन को लेकर कहासुनी हो गई। 

तत्पश्चात, छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में फावड़ा मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही जान चली गई। हत्या के तकरीबन 22 दिन पश्चात् घर से लाश बरामद हुई। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि 18 जुलाई को बड़ा भाई नया फ़ोन लेकर आया था। उसी रात जब छोटे भाई ने अपने बड़े भाई से फ़ोन मांगा। मगर उसने मोबाइल देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया तथा छोटे भाई ने अपने बड़े भाई के सिर पर फावड़ा मार दिया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

वही इस हादसे के पश्चात् से छोटा भाई डर गया तथा उसने पुलिस से डर कर शव के कई टुकड़े कर दिए तथा घर के एक कमरे के भीतर शव को दफना दिया। तकरीबन 22 दिनों तक अपराधी घूमता रहा। गांव वालों का कहना है कि जब भी छोटे भाई से बड़े भाई के बारे में पूछते तो वो उत्तर देता कि काम से बाहर गया है। इसलिए रहवासियों को उस पर किसी प्रकार की कोई शंका नहीं हुई। 9 अगस्त की रात लगभग 12 बजे जब गांव में गंध फैलने लगी तो किसी से राह नहीं गया तथा इसकी तहरीर पुलिस को दी। 

8 वर्षीय बच्ची की आँख निकाली, उसका ताबीज़ बनाकर गर्भवती को पहनाया... आलिम परवेज़ गिरफ्तार

कमरे में अकेली थी नाबालिग लड़की, अचानक पड़ी 'इंस्पेक्टर' की नजर और कर डाला ये काम

15 साल की बेटी ने बेल्ट से गला घोंटकर की अपनी माँ की हत्या, बार-बार पढ़ने के लिए कहती थी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -