Share:
15 साल की बेटी ने बेल्ट से गला घोंटकर की अपनी माँ की हत्या, बार-बार पढ़ने के लिए कहती थी
15 साल की बेटी ने बेल्ट से गला घोंटकर की अपनी माँ की हत्या, बार-बार पढ़ने के लिए कहती थी

मुंबई: महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने पढ़ाई पर हुई बहस के बाद अपनी माँ को कराटे की बेल्ट से गला घोंटक्र मौत के घाट उतार दिया। पुलिस का कहना है कि लड़की ने पहले इसे आक्समिक मौत का मामला बताया। हालाँकि फॉरेंसिक जाँच में पता चला कि महिला की मौत गला दबाने के चलते हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला 30 जुलाई 2021 को नवी मुंबई के एरोली इलाके का है।

रबाले पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया है कि लड़की और उसकी 40 वर्षीय माँ के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। महिला चाहती थी कि उसकी बेटी मेडिकल का कोर्स करे, किन्तु उसने ऐसा नहीं किया। धीरे-धीरे दोनों के बीच पढ़ाई की वजह से विवाद इतना बढ़ गया था कि लड़की ने माँ के ख़िलाफ़ पिछले महीने शिकायत भी की थी। इसके बाद पुलिस ने कथिततौर पर परिवार के लोगों की काउंसलिंग की। लेकिन, 30 जुलाई को लड़की ने बताया कि उसकी माँ गिरकर मर गई हैं। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद शव को फॉरेंसिंक जाँच के लिए भेजा, जहाँ रिपोर्ट्स में पता चला कि मौत गला दबाए जाने से हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि लड़की से जब पुलिस ने सख्ती पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि उसने ही अपनी माँ का पढ़ाई के ऊपर हुई लड़ाई के बाद कराटे बेल्ट से गला घोंट दिया था। पुलिस के अनुसार, लड़की को सोमवार को हिरासत में ले लिया गया है और उसके ख़िलाफ़ IPC की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है।

लगातार छेड़छाड़ से थी परेशान, 11वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी जान

'जिगोलो बन जाओ, खूब पैसे मिलेंगे..', लालच में आकर ठगी का शिकार हुए दर्जनों लोग

'शिवराज जी, प्रदेश के माथे पर ये कलंक क्यों ?': कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -