उत्तर प्रदेश: आत्महत्या के इरादे से तालाब में कूदे प्रेमी युगल, बाद में प्रेमी निकलकर भागा
उत्तर प्रदेश: आत्महत्या के इरादे से तालाब में कूदे प्रेमी युगल, बाद में प्रेमी निकलकर भागा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ शहर के मुबारकपुर थाना क्षेत्र से संदिग्ध स्थिति में गायब किशोरी का शव स्कूल के पीछे प्राप्त होने से हड़कंप मच गया है. आक्रोशित परिजनों तथा ग्रामीणों ने सठियांव चौराहे पर आजमगढ़-बलिया मार्ग जाम कर दिया.

वही मुबारकपुर थाना इलाके में जिस किशोरी का शव पोखरे से बरामद हुआ है, वह अपने बॉय फ्रेंड के साथ ही पोखरी में कूदी थी, आखिरी समय पर प्रेमी का इरादा बदल गया, तो वह तैर कर बाहर आ गया. प्रेमिका को भी बचाने की उसने कोशिश की, किन्तु वह असफल रहा. इसके पश्चात् वह भाग कर कप्तानगंज थाना क्षेत्र स्थित अपने घर चला गया. आगामी दिन पिता तथा परिजनों ने उसके विरुद्ध थाने में सुचना दी, तो पुलिस उसे पकड़ कर थाने लाई तथा तब से अब तक उसे गिरफ्तार किया हुआ है.

साथ ही मृतक किशोरी के घर के समीप ही कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रहवासी एक युवक का ननिहाल है. युवक अक्सर ही ननिहाल आता था. यहीं उसका मृत किशोरी के साथ प्रेम संबंध आरम्भ हो गया. इस मध्य परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो रोकटोक आरम्भ हो गई. तब परिजनों ने दोनों को एक दिन एक साथ पकड़ लिया, तो पिटाई भी कर दी. परिजनों की रोजाना की रोकटोक से प्रेमी युगल परेशान हो उठे थे. शनिवार की रात्रि अचानक ही दोनों गुमशुदा हो गए. प्रेमी के मुताबिक, दोनों ने ही साथ जी न पाने पर मरने का फैसला लिया, तथा विद्यालय के समीप स्थित पोखरी पर पहुंच गए.

भगवान राम और रावण में हैं ये समानता, जरूर जानें इनके बारे में...

उत्तराखंड के पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ की तबीयत और बिगड़ी, कोरोना से है पीड़ित

लखनऊ में 800 से अधिक कोरोना मरीज आये सामने, 17400 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -