लखनऊ में 800 से अधिक कोरोना मरीज आये सामने, 17400 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
लखनऊ में 800 से अधिक कोरोना मरीज आये सामने, 17400 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

लखनऊ: कोरोना महामारी की चपेट में अब तक देश के लाखों लोग आ चुके है. वही इस बीच रविवार को लखनऊ में 814 लोगों की COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई जबकि 11 संक्रमितों ने दम तोड़ दिया. इससे पूर्व शनिवार को 671 लोग COVID-19 की चपेट में आए थे, तथा 14 संक्रमितों की सांसें थम चुकी थीं. वही दो दिन में कुल 1485 संक्रमित मिले, तथा 25 की जान चली गई. राजधानी में संक्रमितों की कुल संख्या 17461 हो चुकी है. 

वही इंदिरानगर में 52, गोमतीनगर में 40 तथा आलमबाग में 47 लोग संक्रमित पाए गए हैं. मड़ियांव में 25, जानकीपुरम में 30, कैंट में 34, अलीगंज में 38, विकासनगर में 24, आशियाना में 17, बाजारखाला में 21, अमीनाबाद में 13 संक्रमित पाए गए हैं. साथ ही रोडवेज के टेक्निकल यूनिट के चीफ प्रिंसिपल मैनेजर जयदीप वर्मा COVID-19 की चपेट में आ चुके हैं. जबकि टेक्निकल यूनिट के ही कई अन्य अधिकारी बुखार से ग्रसित हैं, जो घर पर इलाज करा रहे हैं. रविवार को टेक्निकल विंग के दफ्तर को सैनिटाइज किया गया. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

वही दूसरी तरफ लॉकडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सामूहिक नमाज रोकने पर पहुंची, पुलिस टीम के हमले के छह आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद दबिश दी. इस दौरान छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जेल भेजने से पहले कोरोना की जांच कराने पर एक आरोपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद पुलिस महकमे और हवालात में उसके साथ बंद आरोपियों में हड़कंप मच गया.

सोने की कीमतों में गिरावट जारी, जानिए आज क्या भाव बिक रहा गोल्ड

दशहरा : किस तरह से की जाती है शस्त्र-वाहन की पूजा, क्या कहती है परंपरा ?

सिंधिया पर 'दिग्गी राजा' का हमला, कहा- गद्दारों से नफरत करता है चंबल का पानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -