यूपी ग्रेस जीत के साथ अंतिम आठ में बनाया स्थान
यूपी ग्रेस जीत के साथ अंतिम आठ में बनाया स्थान
Share:

मेजबान यूपी ग्रेस ने 33वीं आल इंडिया केडी सिंह बाबू सब जूनियर बालक (अंडर-14) प्राइजमनी हॉकी टूर्नामेंट में नीलगिरि हॉकी अकादमी के विरुद्ध 4-0 की जीत के साथ क्वाटर्रफाइनल में स्थान बना लिया है। केडी सिंह बाबू स्मारक सोसायटी के तत्वावधान में पद्मश्री मो. शाहिद सिंथेटिक टफर् स्टेडियम पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में गुरुवार को लीग दौर के मुकाबले पूरे हो चुके है। इसमें यूपी ब्लू भी अगले दौर में पहुंचने में कामयाब रही है। 

टूर्नामेंट में शुक्रवार से क्वाटर्रफाइनल की शुरुआत होने जा रही है।आज खेले गए मुकाबलों में पिछली विजेता फ्लिर्क्स ब्रदर्स हरियाणा ने राउंड ग्लास पंजाब को रोमांचक मैच में 3-2 से हुए अंतिम 8 में स्थान सुरक्षित कर लिया है। वही हार के बावजूद राउंड ग्लास पंजाब भी नॉकआउट में पहुंचने में कामयाब रही। पिछली उपविजेता यूपी ग्रेस के खिलाड़ियों ने आज भी शानदार खेल दिखाया और पूरे मैच में अपना दबदबा दबाव बनाये रखा और 4-0 की जीत से अंतिम आठ में स्थान भी अपने नाम कर लिया। 

दूसरी ओर पिछली विजेता फ्लिर्क्स ब्रदर्स हरियाणा को राउंड ग्लास पंजाब के विरुद्ध 3-2 की जीत के लिए खासा पसीना बहाना पड़ा। हॉकी हरियाणा ने तमिलनाडु हॉकी अकादमी को एकतरफा 22-0 गोल से रौंद दिया। टीम से संजय ने हैट-ट्रिक सहित नौ गोल दागे। साउथर्न हॉकी अकादमी व रॉयल हॉकी पंजाब का मैच 1-1 से ड्रॉ साबित हुआ। 

इंदौर टेस्ट में भारत पर मंडराया हार का ख़तरा, ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए महज 76 रनों की दरकार

फिर शुरू हो गया विराट कोहली का बुरा दौर ? 15 पारियों में बल्ले से एक भी फिफ्टी नहीं निकली

Ind Vs Aus: नाथन लायन ने भारत के खिलाफ रचा इतिहास, तोड़ा मुरलीधरन का वर्ल्ड रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -