इंदौर टेस्ट में भारत पर मंडराया हार का ख़तरा, ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए महज 76 रनों की दरकार
इंदौर टेस्ट में भारत पर मंडराया हार का ख़तरा, ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए महज 76 रनों की दरकार
Share:

इंदौर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मुकाबला मध्य प्रदेश के इंदौर में खेला जा रहा है। गुरुवार (2 मार्च) को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। बता दें कि, इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया था, जो भारत को काफी महंगा पड़ा था। जबरदस्त टर्न लेती पिच पर टीम इंडिया महज 109 रनों पर ढेर हो गई थी। 

जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में 197 रन बनाए थे। इस तरह कंगारू टीम को 88 रनों की बढ़त मिल गई थी। लेकिन सीरीज के पहले मुकाबले जीतकर श्रृंखला में अपराजेय बढ़त लेने वाली टीम इंडिया दूसरी पारी में भी कुछ ख़ास नहीं कर सकी और महज 163 रनों पर ढेर हो गई। भारत की तरफ से चेतेश्वर पुजारा ने सर्वाधिक 59 रनों की पारी खेली। वहीं, श्रेयस अय्यर (26), रविचंद्रन अश्विन (16) और अक्षर पटेल (15) बनाकर आउट हुए।  

कप्तान रोहित शर्मा महज 12 और विराट कोहली 13 रन बनाकर अपना विकेट गँवा बैठे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नाथन लायन ने जबरदस्त गेंदबाज़ी करते हुए 64 रन देकर 8 विकेट अपने नाम किए। अब ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए महज 76 रनों की आवश्यकता है। ऐसे में माना जा रहा है कि, भारत पर इस मैच में हार का खतरा मंडरा रहा है। 

फिर शुरू हो गया विराट कोहली का बुरा दौर ? 15 पारियों में बल्ले से एक भी फिफ्टी नहीं निकली

Ind Vs Aus: नाथन लायन ने भारत के खिलाफ रचा इतिहास, तोड़ा मुरलीधरन का वर्ल्ड रिकॉर्ड

इंदौर की पिच पर भड़के ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, कहा- ये टेस्ट मैच के अनुरूप नहीं..

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -