फिर शुरू हो गया विराट कोहली का बुरा दौर ? 15 पारियों में बल्ले से एक भी फिफ्टी नहीं निकली
फिर शुरू हो गया विराट कोहली का बुरा दौर ? 15 पारियों में बल्ले से एक भी फिफ्टी नहीं निकली
Share:

इंदौर: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है। शुरुआती दो मुकाबले जीतकर भारत ने सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है, मगर तीसरे टेस्ट में मेजबान के हाथ से मैच फिसलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस सीरीज में अधिक मैच लो स्कोरिंग रहे हैं और इस कारण खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी खराब दिखाई दे रहा है। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बल्ले से भी इस टेस्ट सीरीज में रन नहीं निकले हैं।

हालांकि, कोहली को अन्य बल्लेबाजों के मुकाबले अच्छी शुरुआत मिली है और वह अच्छी तरह से गेंद को डिफेंड और शॉट मारने में सफल भी हुए हैं, मगर उसे बड़ी पारी में बदलने में मुश्किलें हो रही हैं। विराट के निरंतर फ्लॉप शो को देखते हुए फैंस उनकी तुलना केएल राहुल से कर रहे हैं, जिन्हें खराब फॉर्म की वजह से तीसरे टेस्ट से ड्रॉप कर दिया गया है। 25 हजार से अधिक इंटरनेशनल रन बना चुके कोहली टेस्ट क्रिकेट में रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि, खेल के सबसे लंबे फॉर्मेट में पिछली 15 पारियों में उनके बल्ले से एक भी फिफ्टी नहीं निकली है। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 45 रहा है। वहीं, टेस्ट में विराट कोहली ने आखिर शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ जड़ा था, जिसके बाद वह लंबे समय तक किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं लगा सके थे, मगर गत वर्ष उन्होंने ODI और T20 में शतक जमाया, किन्तु टेस्ट में उन्हें शतक लगाए 3 साल से अधिक का समय हो चुका है। 

Ind Vs Aus: नाथन लायन ने भारत के खिलाफ रचा इतिहास, तोड़ा मुरलीधरन का वर्ल्ड रिकॉर्ड

इंदौर की पिच पर भड़के ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, कहा- ये टेस्ट मैच के अनुरूप नहीं..

इंदौर टेस्ट के बीच आई गुडन्यूज़, रैंकिंग में नंबर-1 बना ये भारतीय खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -