यूपी के सियासी घटनाक्रम पर है राज्यपाल की नजर
यूपी के सियासी घटनाक्रम पर है राज्यपाल की नजर
Share:

लखनऊ - उत्तर प्रदेश में चल रहे राजनीतिक घमासान पर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने कहा कि प्रदेश में जो भी घट रहा है वो मैं देख रहा हूं. प्रदेश के सियासी घटनाक्रम पर मेरी नजर है.राज्‍यपाल ने यहां कहा कि प्रदेश में अभी कोई वैधानिक संकट नहीं है. उचित वक्त पर निर्णय लिया जाएगा.

इसी बीच यूपी में सपा के दो धड़ों में अभी बैठकों का दौर चल रहा है.बता दें कि समाजवादी पार्टी में जारी विवाद के बीच रविवार को विधायकों समेत 415 नेताओं के साथ अखिलेश यादव ने बैठक की.वहीं सोमवार को मुलायम सिंह यादव ने भी पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई है.अखिलेश के समर्थन में रामगोपाल यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक पत्र लिखा है.

जिसमें कहा गया है कि जहां अखि‍लेश वहां वि‍जय. अखिलेश के यहां हुई बैठक में मंत्री अहमद हसन, कमाल अख्तर, पारस नाथ यादव और गायत्री प्रजापति भी पहुंचे, जबकि सीएम ने बैठक में 16 वि‍धायकों और 5 एमएलसी को नहीं बुलाया है, इनमें शि‍वपाल यादव भी शामिल हैं.जिन्हें बैठक के बाद मंत्रिमंडल से बर्खास्‍त कर दिया.

गौरतलब है कि अखिलेश 3 नवंबर से अपनी विकास योजनाओं को लेकर रथयात्रा पर निकलेंगे. इस रथ यात्रा का नाम 'विकास से विजय की ओर' रखा गया है.बैठक से पहले अखिलेश सुबह सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पर गए थे . करीब 45 मिनट चर्चा के बाद अखिलेश सीधे अपने आवास पर चले गए.इसके बाद सपा सुप्रीमो ने कुछ पार्टी नेताओं को अपने आवास पर बुलाया जिनमें स्पीकर माता प्रसाद पांडे, नरेश अग्रवाल, रेवती रमण सिंह आदि शामिल हैं.

अखिलेश बना सकते हैं नई पार्टी, बंट सकते हैं वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -