BJP का सपोर्ट कर बोलीं कंगना रनौत 'जय श्री राम'
BJP का सपोर्ट कर बोलीं कंगना रनौत 'जय श्री राम'
Share:

बॉलीवुड में अपने बयानों से लेकर अपने अभिनय तक से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी तस्वीरों और फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं। जी दरअसल वह ऐसी अदाकारा हैं जो अक्सर कुछ-न-कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसके चलते वह चर्चा का हिस्सा बन जाती हैं। वहीं उनके बयानों के चलते लोग उन्हें हर तरफ से सराहना देने के साथ-साथ ट्रोल भी करते हैं। इसी के साथ ही कई बार उन पर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) के सपोर्ट करने के भी आरोप लगते रहे हैं। वहीं इस मुद्दे पर कभी कंगना ने खुलकर बात नहीं की, लेकिन इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस वीडियो में वह साफतौर से बीजेपी को सपोर्ट करती दिख रही हैं। आप सभी को बता दें कि उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। साथ ही लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। जी दरअसल कंगना (Kangana Ranaut) ने ये वीडियो खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसमें वह व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन में सूट पहने दिख रही है। आप देख सकते हैं कंगना इस दौरान कहती नज़र आ रहीं हैं, 'नमस्ते दोस्तों! हम सब जानते हैं कि अभी उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं। इस चुनावी कुरुक्षेत्र में वोट हमारा एकमात्र हथियार है। याद रखें कि हमें अपनी चहेती योगी सरकार को वापस लाना है। इसलिए भर-भरकर वोट देने होंगे। जब भी वोट देने जाएं तो अपने साथ 2-3 लोगों को साथ ले जाएं। याद रखें विजय का ये कीर्तिमान टूटे ना, एक भी वोट छूटे ना। जय श्री राम।'

इस समय उनकी ये पोस्ट वायरल हो गई है और इस पर लाखों लोगों ने लाइक्स किए हैं। इसी के साथ कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स भी कर रहे हैं। अब अगर बात करें कंगना (Kangana Ranaut) के काम के बारे में तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं। जिनमें 'सीता', 'धाकड़', 'तेजस', 'टीकू वेड्स शेरू' का नाम शामिल है।

'बुरी डांसर या एक्टर हूं, कह सकते हो': आलिया भट्ट

शादी के बंधन में बंधे विक्रांत-शीतल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

'मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है', मशहूर हस्ती ने फेसबुक पोस्ट पर लिखी चौकाने वाली बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -