'मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है', मशहूर हस्ती ने फेसबुक पोस्ट पर लिखी चौकाने वाली बातें
'मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है', मशहूर हस्ती ने फेसबुक पोस्ट पर लिखी चौकाने वाली बातें
Share:

फिल्म बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) का लोकप्रिय गाना 'पिंगा' की गायिका वैशाली माडे ( Vaishali Mhade ) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल गायिका ने सोशल मीडिया ( Vaishali Bhaisane Facebook ) से एक पोस्ट के जरिए कहा है कि उनके खिलाफ साजिशें चल रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने तो अपनी हत्या होने का डर जाहिर किया है। जी दरअसल उन्होंने बड़े ही शॉर्ट पोस्ट में कई चीजों को एक साथ सामने रख दिया है जो आप देख सकते हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में ना सिर्फ अपने खिलाफ हत्या की साजिश होने की बात कही बल्कि उन्होंने ये भी कहा कि वो जानती हैं ये कौन लोग हैं।

इसी के साथ उन्होंने 2 दिन बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन साजिशों को करने वाले लोगों को एक्सपोज करने की बात कही है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने इस बुरे वक्त में फैंस से उन्हें समर्थन देने की बात कही है। आप सभी को बता दें कि वैशाली जानी मानी मराठी इंडस्ट्री की सिंगर हैं और राजनिति से भी जुड़ी हुई हैं। ऐसे में उनका यह पोस्ट हैरान कर देने वाला है। बताया जा रहा है उन्होंने हालांकि किसी भी प्रकार के पुलिस शिकायत का जिक्र नहीं किया है और ना ही उनके क्षेत्र के पुलिस की तरफ से अभी तक कोई बयान आया है। आप सभी को बता दें कि मशहूर सिंगर वैशाली माडे जिन्होंने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फ़िल्म 'बाजीराव मस्तानी' में 'पिंगा' गाना गाया था।

जी हाँ और उन्होंने अपने फेसबुक पर बहुत ही गंभीर पोस्ट लिखा है और अपने खिलाफ हत्या की साजिश होने का दावा किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा है कि 'कुछ लोग मेरी जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं। यहां मेरे हत्या की साजिश रची जा रही है। मैं दो दिन बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगी और इन लोगों को एक्सपोज करूंगा। आज मैं आप सभी का समर्थन चाहती हूं।'

हल्दी सेरेमनी में जमकर झूमे विक्रांत-शीतल, वीडियो वायरल

93 की हुई आलिया की नानी, वायरल हुआ वीडियो

दिशा पटानी के इस काम से इम्प्रेस हुए टाइगर श्रॉफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -