शादी के बंधन में बंधे विक्रांत-शीतल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधे विक्रांत-शीतल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें
Share:

एक्टर विक्रांत मैसी अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। आप सभी को बता दें कि विक्रांत मैसी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ हिमाचल प्रदेश में ट्रेडिशनल रीति रिवाजों के साथ शादी की। अब कपल के शादी के फोटोज सामने आए हैं जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। बीते 18 फरवरी को विक्रांत ने शीतल संग सात फेरे लिए और इस कपल कि शादी में परिवार के करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए। आप सभी को बता दें कि अब दूल्हा-दुल्हन के कई फोटोज सामने आ चुके हैं जो आप देख सकते हैं।

शादी की इन तस्वीरों में विक्रांत और शीतल मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं। इन तस्वीरों में विक्रांत जहां व्हाइट शेरवानी, पिंक साफे में हैंडसम दिखे। वहीं शीतल रेड ब्राइड लहंगे में स्टनिंग लगीं। वैसे इस कपल की शादी में सुमोना चक्रवर्ती नजर आईं और उनके फोटोज भी सामने आए हैं। वह न्यूलीवेड कपल की काफी अच्छी दोस्त हैं।

इस समय गेस्ट के साथ सुमोना की तस्वीरें वायरल हैं जो फैंस को बड़ी पसंद आ रही है। आप देख सकते हैं विक्रांत और शीतल के शादी की रस्में निभाते हुए मंडप से तस्वीरें सामने आई हैं। वैसे इससे पहले कपल का हल्दी वीडियो वायरल हुआ था, जहां विक्रांत और शीतल फंक्शन को काफी एंजॉय करते दिखे। आपको बता दें कि विक्रांत और शीतल देसी गर्ल गाने पर डांस करते नजर आए थे।आप सभी को बता दें कि विक्रांत और शीतल की दिसंबर 2019 में प्राइवेट रोका सेरेमनी हुई थी और वहां दोनों की सगाई भी हुई थी। वहीं कपल काफी समय से साथ रह रहा है।

हल्दी सेरेमनी में जमकर झूमे विक्रांत-शीतल, वीडियो वायरल

18 फरवरी को शादी करने जा रहा है यह मशहूर अभिनेता

मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, तस्वीरों ने किया फैंस को घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -