यूपी चुनाव: 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' नारे लगाने वाले उमर खालिद के पिता से मिले अखिलेश यादव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव से दिल्ली दंगे के आरोपित उमर खालिद के पिता डॉ सैयद कासिम रसूल इलियास ने मुलाकात की है। इसके बाद से राज्य में सियासी पारा चढ़ गया है। दोनों की इस मुलाकात पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी दल राजनीति के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। अब 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' का नारा लगाने वाले के अब्बू ने इनसे मुलाकात की है।

बता दें कि देश विरोधी नारे लगाने और दिल्ली दंगों के अभियुक्त उमर खालिद के अब्बू इलियास भी कुछ कम नहीं हैं। वो भी इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया के मेंबर रह चुके हैं। इस प्रतिबंधित संगठन को भारत सरकार ने 2001 में आतंकी संगठन घोषित कर दिया था। उमर खालिद के पिता की पार्टी, वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया ने राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों में सपा का समर्थन करने की घोषणा की थी। बता दें कि बीते 2 अक्टूबर को इलियास, अखिलेश यादव से मिले थे।

इस मुलाकात पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रतिनिधि सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 'विपक्षी दल किसी भी हद तक जा सकते हैं। आपने देखा होगा कि हाल ही में एक पार्टी अध्यक्ष से मिलने के लिए कौन आया था, उमर खालिद के पिता, जो भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाते हैं।'

'मेड इन इंडिया' का नारा, राहुल गांधी ने केंद्र पर लगाया 'दोहरी बात' करने का आरोप

यूपी चुनाव में क्या होगी रणनीति ? सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस की बड़ी बैठक कल

यूएस सीडीसी ने मॉडर्ना और जॉनसन एंड जॉनसन मिक्स-मैच डोज का किया समर्थन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -