अब कांग्रेस के खिलाफ ताल ठोकेंगे मुलायम
अब कांग्रेस के खिलाफ ताल ठोकेंगे मुलायम
Share:

नई दिल्ली : सपा - कांग्रेस के गठबन्धन से नाराज मुलायम सिंह ने अपने तेवर बदल दिए. अब उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर दी है. रविवार को सपा - कांग्रेस का प्रचार नहीं करने की घोषणा करने वाले मुलायम ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस को मिली 105 सीटों पर नामांकन दाखिल करने को कह दिया. बता दें कि सपा के साथ गठबंधन में कांग्रेस को 105 सीटें मिली हैं.

बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि मैंने जिंदगी भर सपा को कांग्रेस के खिलाफ लड़कर खड़ा किया और अब साथ जाने का कोई मतलब ही नहीं बनता. वह अभी भी अखिलेश को इस गठबंधन के खिलाफ समझाने की कोशिश कर रहे हैं. मुलायम ने कहा कि ये गठबंधन पार्टी को खत्म कर देगा. कांग्रेस को मिली 105 सीटों पर हमारे नेता और कार्यकर्ता क्या करेंगे? सबने मेहनत की थी. अब उनका क्या होगा? ये ठीक नहीं है . मैं पार्टी को खत्म नहीं होने दूंगा.

हालाँकि यूपी में पहले दो चरणों का नामांकन खत्म हो चुका है. लेकिन अगले पांच चरणों के चुनाव में कांग्रेस को मुलायम समर्थकों का भी सामना करना पड़ेगा. मुलायमसिंह के इस फैसले ने कांग्रेस को मुश्किल में डाल दिया. सपा के साथ गठबंधन कर चुनावी नैया पार लगाने की सोचने वाली कांग्रेस पार्टी के सपने पूरे होंगे कि नहीं इसमें और संदेह पैदा हो गया है.

कांग्रेस - सपा गठबंधन से नाराज मुलायम, कहा- किसी भी हाल में नही करूंगा चुनाव प्रचार

बलियान ने की मुलायम पर विवादित टिप्पणी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -