कांग्रेस - सपा गठबंधन से नाराज मुलायम, कहा- किसी भी हाल में नही करूंगा चुनाव प्रचार
कांग्रेस - सपा गठबंधन से नाराज मुलायम, कहा- किसी भी हाल में नही करूंगा चुनाव प्रचार
Share:

नई दिल्ली : खबर है कि अखिलेश यादव द्वारा यूपी चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन किए जाने पर मुलायम सिंह नाराज हैं. इसीलिए उन्होंने चुनाव में सपा का प्रचार करने से इंकार कर दिया है.

मुलायम सिंह ने इस गठबंधन पर नाराजगी जताते हुए कहा कि मैं इस समझौते के खिलाफ हूं और इस गठबंधन के लिए कहीं चुनाव प्रचार करने नहीं जाऊंगा. उन्होंने साथ ही कहा कि सपा अकेले ही चुनाव जीतने में सक्षम थी और कांग्रेस से गठंबधन करने की जरूरत ही नहीं थी. हमारे जो नेता, जिनके टिकट काटे हैं, वे क्या करेंगे, पांच साल के लिए तो मौका गंवा दिया. बता दें कि अखिलेश यादव के सपा प्रमुख बनने के बाद मुलायम सिंह पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में नहीं देखे गए. यही नहीं पार्टी के घोषणापत्र जारी करने के दौरान भी मुलायम मौजूद नहीं थे.

नाराजगी के आलम को इस तरह भी समझ सकते हैं कि इधर जब सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन के औपचारिक ऐलान की प्रेस कांफ्रेंस चल रही थी, तो उधर मुलायम सिंह यादव लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे. दिल्ली पहुँचने पर एयरपोर्ट पर जब मुलायम सिंह से पूछा कि क्या वह सपा और कांग्रेस के गठबंधन से खुश हैं, तो मुलायम बिना कुछ बोले चले गए . इतना ही नहीं मुलायम से जब पूछा गया कि क्या अखिलेश यादव ने उन्हें किनारे तो नहीं लगा दिया है, तो इस पर भी मुलायम मौन ही रहे.

अखिलेश यादव, राहुल गांधी मिलकर करेंगे चुनाव प्रचार

CM अखिलेश यादव आज से करेंगे प्रचार अभियान की शुरूआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -