यूपी चुनाव में आज छठे चरण के लिए प्रचार का अंतिम दिन, गोरखपुर में शाह का रोड शो
यूपी चुनाव में आज छठे चरण के लिए प्रचार का अंतिम दिन, गोरखपुर में शाह का रोड शो
Share:

लखनऊ : यूपी में आज छठे चरण के लिए प्रचार खत्म हो रहा है.एक दूसरे के खिलाफ आरोप - प्रत्यारोप का सिलसिला आज यहां ख़त्म हो जाएगा. आज प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गोरखपुर में मुस्लिम बहुल इलाके में रोड शो करेंगे.

उल्लेखनीय हैं कि यूपी में छठे चरण के लिए हो रहे इस चुनाव में सभी दल मतदाताओं को अपनी ओर खींचने की भरपूर कोशिश करेंगे.बता दें कि छठे दौर में पूर्वांचल के सात जिलों में शनिवार को मतदान होगा. छठे चरण में महाराजगंज, कुशीनगर, गोरखपुर, देवरिया, आजमगढ़, मऊ और बलिया में 49 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. आज प्रचार की सीमा ख़त्म होने से पहले वोट के लिए अपील की जाएगी.

सबसे ज्यादा नजरें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर होगी. अमित शाह का रोड शो दोपहर बारह बजे से शुरू होगा और शाम पांच बजे से पहले खत्म होगा. छह किलोमीटर का ये रोड शो गोरखपुर की संकरी गलियों और मुस्लिम बहुल इलाके से भी होकर गुजरेगा.कहा जा रहा हैं कि गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ भी अमित शाह के साथ रोड शो में शामिल होंगे. जबकि वही दूसरी तरफ शाह के विरोधी अखिलेश यादव बलिया, राहुल गांधी महाराजगंज और मायावती चंदौली में चुनाव प्रचार करेंगे.

यह भी पढ़ें

प्रजापति और उसके साथियो को जेल में देखना चाहती हु - नाबालिग पीड़िता

अतीक अहमद के मामलों की शीघ्र सुनवाई के लिए गठित होगी समिति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -