यूपी के  उपमुख्यमंत्री का अखिलेश यादव को सुझाव
यूपी के उपमुख्यमंत्री का अखिलेश यादव को सुझाव
Share:

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सुझाव दिया है कि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव अपना नाम बदलकर 'अखिलेश अली जिन्ना' कर दें।

अखिलेश यादव ने महात्मा गांधी और अन्य स्वतंत्रता सेनानियों के साथ जिन्ना के नाम का आह्वान करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है, जिससे दावा किया गया कि उन्होंने भारत को आजादी हासिल करने में मदद की और इस महीने की शुरुआत में कभी लड़ाई नहीं छोड़ी ।

मौर्य के मुताबिक, उन्होंने पत्रकारों से कहा, समाजवादी पार्टी की तुष्टीकरण की नीति के चलते जिन्ना की शोहरत बढ़ी है। इसके चलते मैं अखिलेश यादव को सलाह देता हूं कि उनका नाम बदलकर अखिलेश अली जिन्ना कर दें। उन्हें अपनी पार्टी का नाम भी बदलकर जिन्नावाड़ी पार्टी करना चाहिए। मौर्य ने समाजवादी पार्टी को भी आगाह किया कि जिन्ना चुनाव में उन्हें हरने नहीं देंगे।

"उन्हें इस चुनाव में (मोहम्मद अली) जिन्ना, अतीक अहमद या (मुख्तार) अंसारी द्वारा मदद नहीं दी जाएगी । उत्तर प्रदेश की जनता ने कमल को अपने राज्य का फूल (भाजपा) चुना है। इसका फायदा यह है कि प्रदेश की जनता तक ईमानदारी से अपनी बात पहुंचाना संभव है। उन्होंने कहा, यहां माफिया और ठग हुआ करते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है, और लोग शांति से जी रहे हैं । 2012, 2014, 2017 और 2019 में चुनाव हारने के बाद मौर्य ने आरोप लगाया था कि समाजवादी पार्टी डर रही है। उन्होंने चेतावनी दी, "उन्हें अगले साल एक और हार के लिए खुद को संभालो।

सुप्रीम कोर्ट ने दी POCSO एक्ट की नई परिभाषा, पलटा बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला

ज़ीका वायरस की मार से बेहाल यूपी, राज्य में 140 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

इंदौर: बच्चा चोरी के शक में दिमागी रूप से विक्षिप्त महिला को पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -