इंदौर: बच्चा चोरी के शक में दिमागी रूप से विक्षिप्त महिला को पीटा

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में एक दिमागी रूप से विक्षिप्त महिला को एक खंभे से बांधकर मारपीट की। जी हाँ, सामने आने वाली खबरों को माने तो महिला की चार बेटियां हैं और उसका पति व ससुराल वाले बेटे के लिए दबाव डालते थे और इसी के चलते महिला की मानसिक हालत बिगड़ गई है। इस मामले के बारे में बात करते हुए इंदौर के विजय नगर के SHO ने बताया, “इस महिला का इलाज चल रहा है। इस महिला को ज़मानत पर रिहा किया गया है। हमने मारपीट करने वाली महिलाओं के ख़िलाफ भी मामला दर्ज़ किया है।”

वहीं टीआई तहजीब काजी का कहना है, महिला पति के साथ खरगोन में रहती थी और उसकी चार बेटियां हैं। उसका पति व ससुराल वाले बेटे के लिए दबाव डालते थे और इसी के चलते उसकी मानसिक हालत बिगड़ गई। महिला ने बीते सोमवार दोपहर कृष्णबाग कॉलोनी से ढाई साल का बच्चा उठा लिया और वह उसे अपने साथ ले जाने लगी। इसी बीच बच्चे के बड़े भाई ने शोर मचा दिया। ऐसा होने पर महिला बच्चे को छोड़कर चली गई। लेकिन बाद में लोगों ने सीसीटीवी से फुटेज निकालकर कॉलोनी के सोशल मीडिया ग्रुपों पर बच्चा चोर बताकर वायरल कर दिया।

बीते मंगलवार को महिला उसी साड़ी में मालवीय नगर में दिखी तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। केवल यही नहीं बल्कि उसे बिजली के पोल से सटाकर जमकर पीटा, और उसके बाल नोचे। उसके बाद उसे विजय नगर पुलिस को सौंप दिया। अब इस मामले में जांच जारी है।

मिस्त्र में मिला 4500 वर्ष प्राचीन सूर्य मंदिर, 4 और मंदिरों की खोज जारी

MP: फिर बढ़ रहा कोरोना का कहर, 9 दिन में 76 केस

MP के कांग्रेसी विधायक करवाएंगे लोगों को अयोध्‍या राम मंदिर की यात्रा

Most Popular

- Sponsored Advert -