खेत जा रही लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया युवक और कर दिया बलात्कार
खेत जा रही लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया युवक और कर दिया बलात्कार
Share:

बांदा (उप्र): हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश का है। इस मामले में यहाँ के चित्रकूट जिले के मारकुंडी थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा एक किशोरी से कथित रूप से बलात्कार किया गया है। वहीं मारकुंडी थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रवि प्रकाश ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि यह घटना दो दिन पुरानी है।

इस घटना के समय किशोरी अपने घर से खेत जा रही थी, उसी दौरान गाँव का 23 वर्षीय युवक श्यामदीन ने उसे कहा कि कुछ काम है और जब वह उसके साथ गई तो उसने लड़की का बलात्कार कर दिया। वहीं इस मामले के बारे में बात करते हुए एसएचओ ने कहा कि, 'पीड़िता ने बुधवार को यह घटना परिजनों को बताई, जिसके बाद शाम को थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।'

इस मामले में आगे उन्होंने यह भी बताया कि रात में ही आरोपी युवक के घर में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल भेजा जा चुका है। वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने लोगों को हैरान किया है। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और पूछताछ भी की जा रही है।

कलेक्ट्रेट में कार्यरत महिलाकर्मी के साथ सहकर्मियों ने 5 माह तक किया दुष्कर्म, दे रहे थे ये धमकी

घर में घुसकर दरिंदे ने महिला का सिर कुचला, निर्मम हत्या कर हुआ फरार

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए महिला ने अपनाया ये तरीका, लेकिन पहुंच गई पुलिस स्टेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -