फिर खड़ा हुआ सपा विवाद :  टिकट बंटवारे को लेकर अखिलेश  शिवपाल में टक्कर
फिर खड़ा हुआ सपा विवाद : टिकट बंटवारे को लेकर अखिलेश शिवपाल में टक्कर
Share:

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा सपा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया जा रहा है। तो दूसरी ओर सपा में अंर्तकलह का दौर है। सपा में सीएम अखिलेश यादव और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव पार्टी के प्रत्याशी विभिन्न सीट पर खड़ा करने को लेकर विवाद गहरा गया है। कहा गया है कि सीएम अखिलेश यादव आर पार की लड़ाई लड़ना चाहते हैं।

इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने आवास विकास परिषद की उपाध्यक्ष सुरभि शुक्ला को हटाया। दरअसल सुरभि शुक्ला के पति अखिलेश यादव के करीबी बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार सुरभि के पति संदीप शुक्ला को विधायक के स्थान पर सुल्तानपुर के लंबूहा सीट से टिकट प्रदान किया गया। अखिलेश द्वारा प्रातः 11 बजे विधायकों की बैठक आहूत की गई है।

इस बैठक में पार्टी प्रत्याशियों को लेकर चर्चा की जा सकती है। अरविंद गोप, पवन पांडे, अभिषेक मिश्र, रामगोविंद चैधरी आदि ऐसे नाम हैं जो कि सीएम अखिलेश यादव के विश्वस्त हैं मगर सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने इसके साथ अखिलेश के खेमे से विभिन्न नेताओं का टिकट काट दिया। गौरतलब है कि सीएम अखिलेश यादव बुंदेलखंड की बबीना सीट से चुनाव लड़ना चाहता था।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की किताब ’परिवर्तन की आहट’ में आखिर क्या है खास?

अखिलेश यादव के ख़ास सन्नी यादव से 200

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -